Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Remember Kapil Sharma When joked about Karan Johars Koffee ki dukan during award show - Entertainment News India

Filmfare Awards में Kapil Sharma ने जब Karan Johar के शो को कहा ‘कॉफी की दुकान’

Kapil Sharma के फैन्स उनकी टीवी की वापसी की राह देख रहे हैं। रिपोट्र्स की मानें तो जल्द ही कपिल ‘द कपिल शर्मा शो‘ The kapil sharma show दोबारा जल्द लेकर आएंगे। तब तक याद करते हैं कपिल के कॉमेडी पंचिस

Pooja Bajaj लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 22 Aug 2022 08:21 AM
हमें फॉलो करें

कपिल शर्मा इन दिनों अपने लुक्स को लेकर खूब चर्चा में है। उनके स्लिम लुक को देखकर लगता है कि वह जल्द ही अपने फेमस शो ‘द कपिल शर्मा शो‘ एक बार फिर लेकर हाजिर होंगे। कपिल का शो ऑन एयर हो या ना हो लेकिन उनके कॉमेडी पंच के पुराने वीडियोज फैन्स अपने रूटीन में जरूर देखते हैं।  कपिल के जुमलों में से करण जौहर की टांग खिंचने वाला पंच आपको याद है?

‘कॉफी विद करण’ नहीं ‘कॉफी की दुकान’ 
याद हो, साल 2017 के फिल्मफेयर अवार्ड्स के दौरान, जब कपिल शर्मा शो की मेजबानी कर रहे थे तक करण जौहर आए और कहा, ‘मैं इतनी देर से इंतजार कर रहा था कि तुम मुझे बुलाओगे (मैं मंच पर मुझे बुलाने का इंतजार कर रहा था)। कपिल ने जवाब दिया, आप इंतजार ही तो नहीं करते एक शो खत्म होता है, दूसरे में जज बन जाते हो, वो खत्म होता है तो तीसरे में जज बन जाते हैं। ऊपर से कॉफी की दुकान और खोल के रखी है। ऊपर से इन सब से भी समय मिलता है तो एक आध फिल्म भी बना देते हैं और उस फिल्म के सहारे हर एक अवॉर्ड शो में घुस जाते हैं।

अगले महीने ऑन एयर होगा कपिल का शो 
जब से टीवी पर ‘द कपिल शर्मा शो‘ बंद हुआ है फैन्स इसके अगले सीजन का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कपिल ने अपनी एक फोटो शेयर कर खुशखबरी दी है। उन्होंने सीजन 4 के लिए अपने नए लुक की झलक भी दिखाई है। कपिल का शो अगले महीने से ऑन एयर होगा। तस्वीर में देखा जा सकता है कि कपिल ने अपना वजन काफी कम किया है। उन्होंने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक ट्राउजर पहना है। उसके ऊपर उन्होंने व्हाइट ब्लेजर, सनग्लासेस और स्नीकर्स पहने हैं। कपिल का हेयरस्टाइल भी इस बार अलग है। इसके अलावा रविवार को, अर्चना पूरन सिंह ने शो के शूट से एक बीटीएस वीडियो को हटा दिया, जिससे सभी प्रशंसक उत्साहित हो गए। कपिल ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर भी शेयर की और इसे कैप्शन दिया, "नया सीजन, नया लुक।"

चर्चा में है करण जौहर का शो 
वहीं करण के शो कॉफ़ी विद करण के नए सीज़न का प्रीमियर 7 जुलाई, 2022 को हुआ। जिसमें अभिनेता रणवीर सिंह और आलिया भट्ट ने गेस्ट के तौर पर शिरकत की। दोनों एक्टर्स  जल्द ही फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में दिखाई देंगे, जो अगले साल रिलीज होगी। करण के शो पर आए दिन शिरकत करने वाले एक्टर्स भी अपनी चिट चैट के जरिए सुर्खियों में बने हुए हैं।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें