Hindi NewsEntertainment NewsRekha-touches-asha-bhosles-feet-and honours her at the 5th Yash Chopra Memorial Awards

VIDEO: ताई के पांव छूने के लिए कुछ यूं झुकीं रेखा कि उठाने के लिए...

हाल ही में मुंबई में 5वें यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड दिए गए। यहां लिजेंडरी प्लेबैक सिंगर आशा भोंसले को सम्मानित करने के लिए खासतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को बुलाया गया था। इवेंट...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 18 Feb 2018 06:58 AM
हमें फॉलो करें

रेखा के साथ हुआ कुछ ऐसा

1 / 2

हाल ही में मुंबई में 5वें यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड दिए गए। यहां लिजेंडरी प्लेबैक सिंगर आशा भोंसले को सम्मानित करने के लिए खासतौर पर बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा को बुलाया गया था। इवेंट के दौरान 63 साल की रेखा अपने इंडियन संस्कारों को फॉलो करतीं नजर आईं और 83 साल की आशा ताई के पांव छूते नजर आईं।

3 महीने से खाने के बिना जिंदा है ये TV एक्टर, बेहद शॉकिंग है वजह

पांव छूने यूं झुकी कि लेनी पड़ी मदद...
जी हां, यहां पर कुछ ऐसा हुआ कि वहां मौजूद सभी लोगों के चेहरे पर स्माइल आ गई। दरअसल, आशा भोंसले के पैर छूने के लिए रेखा इतनी ज्यादा नीचे झुक गई कि उन्हें दोबारा खड़े होने के लिए वहां मौजूद लोगों की मदद लेनी पड़ी। यहां रेखा और आशा ताई के अलावा परिणीति चोपड़ा और जैकी श्रॉफ भी मौजूद थे, जो रेखा की मदद के लिए आगे आए। इस दौरान रेखा भी अपनी ये हालत देख मुस्कुरा उठी।

बेटी के जन्म के 2 साल बाद इस एक्टर ने गुपचुप की शादी, गोवा में हुई डेस्टिनेशन वेडिंग

कास्टिंग काउच पर एकता कपूर का शॉकिंग खुलासा- इस वजह से खुद अपना शोषण करवाते हैं एक्टर्स और फिर...

ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। यहां स्टेज पर रेखा और आशा की शानदार बॉन्डिंग दिखी। रेखा, आशा को किस करतीं और उनके पैर भी छूतीं दिखाई दीं। इस दौरान रेखा की आंखे भी नम हो गईं। 

आगे देखिए इवेंट में एक जैसी साड़ी में दिखीं आशा भोंसले और रेखा ...

प्रिया प्रकाश की 'गोली' से लड़कियां भी हुईं घायल, शेयर किए ऐसे VIDEO

रेखा ने आशा को यूं किया किस

2 / 2

एक जैसी साड़ी में दिखी आशा और रेखा...
भोंसले और रेखा दोनों ही क्रीम और गोल्डन साड़ी पहनकर इस इवेंट में पहुंची थीं। दोनों एक-दूसरे को देखकर इस कदर खुश नजर आ रही थीं, जैसे दो पक्की सहेलियां हों। इस मौके पर रेखा आशा ताई से गले भी मिलीं और उनके गालों को भी चूमा।

उमराव जान में थी दोनों की केमिस्ट्री...
रेखा और आशा भोसले की कमाल की ट्यूनिंग आपने फिल्म उमराव जान में देखी ही होगी। आशा ताई की आवाज और रेखा का खूबसूरत डांस कौन भूल सकता है। 20 अलग-अलग भाषाओं में 11 हजार से ज्यादा गीत गाने वाली आशा भोसले को यश चोपड़ा मेमोरियल अवॉर्ड से नवाजा गया। 

ऐप पर पढ़ें