Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rekha speaks on loving married man in an episode of indian idol 12 host jay bhanushali shocked

Indian Idol 12: शादीशुदा मर्द को प्यार करने के सवाल पर रेखा ने दिया चौंकाने वाला जवाब

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol) का 3 अप्रैल का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। इस रिएलिटी शो में 'मल्लिका-ए-इश्क' रेखा सिलेब्रिटी जज के रूप में दिखाई देंगी। शो को होस्ट करेंगे जय भानुशाली। शो...

Indian Idol 12: शादीशुदा मर्द को प्यार करने के सवाल पर रेखा ने दिया चौंकाने वाला जवाब
Kajal Sharma लाइव हिंदुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 3 April 2021 07:26 PM
हमें फॉलो करें

इंडियन आइडल 12 (Indian Idol) का 3 अप्रैल का एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। इस रिएलिटी शो में 'मल्लिका-ए-इश्क' रेखा सिलेब्रिटी जज के रूप में दिखाई देंगी। शो को होस्ट करेंगे जय भानुशाली। शो के प्रोमो की कई क्लिप्स रिलीज हो चुकी हैं। इनमें रेखा शो के जजेज तो कभी कंटेस्टेंट्स के साथ मस्ती करती दिखीं। अब एक और क्लिप आउट हुई है। इसमें होस्ट जय भानुशाली शादीशुदा मर्द को प्यार करने पर सवाल पूछते हैं। इस पर रेखा का जो जवाब दिखाया जाता है वो काफी इंट्रेस्टिंग और चौंकाने वाला है।

 

रेखा के जवाब ने सबको चौंकाया


जय नेहा कक्कड़ और रेखा का नाम लेकर पूछते हैं, कभी आपने देखा है कि कोई औरत इतना पागल हो रही है वो भी शादीशुदा आदमी के लिए। इस पर रेखा को कहते दिखाया जाता है, मुझसे पूछिए। जवाब के बाद जय हैरान होते हैं तो रेखा बात पलट देती हैं और बोलती हैं, मैंने कुछ नहीं कहा। रेखा के जवाब पर सभी हैरान रह जाते हैं।

 

 

रेखा ने उतारी सबकी नजर 


बता दें कि रेखा और शादीशुदा अमिताभ बच्चन कके अफेयर के चर्चे सुर्खियों में रह चुके हैं। रेखा इंटरव्यूज में भी बिग बी के लिए अपनी फीलिंग्स जाहिर कर चुकी हैं। इस एपिसोड में रेखा सबकी नजर उतारती भी नजर आएंगी। कंटेस्टेंट दानिश ने अमिताभ बच्चन की फिल्म 'मुकद्दर का सिकंदर' का गाना गाया तो रेखा उनके लिए नोटों की गड्डी निकाल लेती हैं। 

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें