Hindi NewsEntertainment NewsRekha: Said No: To Covid 19 Test: Know the Reason Why Rekha Home: Not Sanitize:

रेखा ने कोविड-19 टेस्ट कराने से किया इनकार, घर को सैनिटाइज करने की भी नहीं दी इजाजत

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने बंगले में क्वारंटाइन में हैं। दरअसल, रेखा के सिक्यॉरिटी गार्ड के बाद 2 हाउसहेल्प कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों के पॉजिटिव आने के बाद रेखा के बंगले को सील कर दिया गया...

रेखा ने कोविड-19 टेस्ट कराने से किया इनकार, घर को सैनिटाइज करने की भी नहीं दी इजाजत
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीWed, 15 July 2020 01:42 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखा अपने बंगले में क्वारंटाइन में हैं। दरअसल, रेखा के सिक्यॉरिटी गार्ड के बाद 2 हाउसहेल्प कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। इन लोगों के पॉजिटिव आने के बाद रेखा के बंगले को सील कर दिया गया है। बीएमसी ने मामले की गंभीरता को समझते हुए इन सभी को कोविड सेंटर भेज दिया है। इसके बाद जब टीम रेखा के घर पहुंची तो उन्होंने टेस्ट कराने से मना कर दिया। खबरों के मुताबिक रेखा ने उन्हें घर के अंदर ही नहीं आने दिया। 

बीएमसी की टीम ने जब रेखा का कोरोना टेस्ट करने के लिए पूछा तो एक्ट्रेस की मैनेजर फरजाना ने उन्हें अपना नंबर देकर बाद में बात करने के लिए कह दिया। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक रेखा ने बीएमसी की टीम को अपने घर में सैनिटाइजर छिड़कने की भी इजाजत नहीं दी। इसके बाद टीम ने रेखा के घर के बाहर ही छिड़काव करके अपना काम पूरा करने की कोशिश की है।

आपको बता दें कि कई बॉलीवुड और टीवी सेलिब्रिटी समेत एक्टर्स के गार्ड, हाउसहेल्प, ड्राइवर तक कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। हालांकि, एहतियात बरतते हुए सभी को कोविड सेंटर भेज दिया गया था। कई इसमें से होम क्वारंटाइन हो गए थे। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें