Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Rekha on Life Loneliness And Rumours of Her Secret Marriage and throwback interview

कभी 12 बच्चे चाहती थीं रेखा, क्या 'संजू' में संजय दत्त से नजदीकियों का होगा खुलासा

बॉलीवुड की स्टाइल आइकन रेखा का एक पुराना इंटरव्यू आज एक बार फिर से चर्चे में है। फिल्मी पर्दे से दूर रेखा को अब छोटे पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। लंबे समय से ग्लैमर से दुर रेखा डांस रियलिटी शो...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 3 June 2018 08:31 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड की स्टाइल आइकन रेखा का एक पुराना इंटरव्यू आज एक बार फिर से चर्चे में है। फिल्मी पर्दे से दूर रेखा को अब छोटे पर्दे पर देखने का मौका मिलेगा। लंबे समय से ग्लैमर से दुर रेखा डांस रियलिटी शो 'दिल है हिन्दुस्तानी-2' में नजर आने वाली हैं। वहीं आगामी बायोपिक 'संजू' में की वजह से संजय दत्त और रेखा की  नजदीकियों की चर्चाएं हो रही हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर सिंगर पैरेंटर्स स्टार किड्स की वायरल फोटोज को देखकर रेखा का पुराना  इंटरव्यू की चर्चा की जा रही है। 
 
रेखा ने हिंदी फिल्मों में बतौर अभिनेत्री 'सावन भादो' के शुरुआत की थी। वैसे तो रेखा की जिंदगी में कई  उतार-चढ़ाव आए लेकिन रेखा कभी हार मानने वालों में नहीं थी।  इस वक्त रेखा बेहद अकेली हैं। बीते लम्हों को याद कर जीवन व्यतीत कर रही हैं। 63 की उम्र में वे अब बिल्कुल अकेली हैं। उनके कोई बच्चे नहीं हैं लेकिन कभी रेखा ने कभी 12 बच्चों की मां बनना चाहती थीं।  उन्होंने 1984 में दिए एक इंटरव्यू में कबूल की थीं। 

 

 

संजय दत्त और रेखा 

राजकुमार हिरानी अपनी आगामी बायोपिक 'संजू' में संजय दत्त इस रोचक कहानी से पर्दा उठाएंगे और दर्शकों को संजय दत्त की कुछ अनसुनी और अनदेखी कहानियों से रूबरू करवाएंगे जिसमें उनके प्यार के किस्से भी शामिल हैं। कहा जाता है कि बॉलीवुड  एक्टर संजय दत्त अब तक अपने जीवन में 308 लड़कियों से इश्क फरमा चुके हैं। इन लड़कियों में रेखा का भी नाम भी हैं। क्योंकि कभी वक्त था जब संजय दत्त की रेखा के साथ नजदीकियों की चर्चाएं थी। इन दोनों के शादी करने की खबरें भी आईं, लेकिन इन बातों में कोई दम नहीं था। अब देखना है कि बायोपिक  'संजू' में रेखा का नाम है कि नहीं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें