DA Image
Wednesday, December 8, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन'रेड नोटिस' का ट्रेलर रिलीज, ड्वेन जॉनसन, गेल गडोट और रायन रेनॉल्ड्स का दिखा दम, जानें रिलीज डेट

'रेड नोटिस' का ट्रेलर रिलीज, ड्वेन जॉनसन, गेल गडोट और रायन रेनॉल्ड्स का दिखा दम, जानें रिलीज डेट

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Fri, 22 Oct 2021 10:30 PM
'रेड नोटिस' का ट्रेलर रिलीज, ड्वेन जॉनसन, गेल गडोट और रायन रेनॉल्ड्स का दिखा दम, जानें रिलीज डेट

ड्वेन जॉनसन (Dwayne Johnson), गैल गैडोट (Gal Gadot), और रेयान रेनॉल्ड्स (Ryan Reynolds) स्टारर फिल्म रेड नोटिस (Red Notice) का ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। रेड नोटिस के ट्रेलर में एक ओर जहां कई दमदार स्टार्स एक साथ देखने को मिल रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर जोरदार एक्शन भी देखने को मिलेगा।

क्या है कहानी
बात अगर फिल्म की कहानी की करें तो इंटरपोल द्वारा जारी रेड नोटिस दुनिया के मोस्ट वांटेड को पकड़ने और कैद करने के लिए एक वैश्विक चेतावनी है। एफबीआई के टॉप प्रोफाइलर, जॉन हार्टले (ड्वेन जॉनसन) को ऐसा ही एक केस सौंपा जाता है। पूरी दुनिया की खाक छानने के दौरान वो खुद को एक चोरी के बीचों बीच पाता है, जहां उसे दुनिया की वांटेड आर्ट थीफ ‘द बिशप’ (गैल गैडोट) को पकड़ने के लिए दुनिया के दूसरे सबसे बड़े आर्ट थीफ नोलन बूथ (रेयान रेनॉल्ड्स) के साथ हाथ मिलाने को मजबूर होना पड़ता है।  

कब होगी रिलीज
यह बेहद ही रोमांचक सफर तीनों को दुनिया की सैर कराता है। जहां कभी वे डांस फ्लोर पर होते हैं, तो कभी सुनसान जेल में फंस जाते हैं और कभी बीच जंगल में होते हैं। रॉसन मार्शल थर्बर द्वारा निर्देशित और लिखित 'रेड नोटिस' के लिए दर्शक काफी एक्साइटिड हैं। गौरतलब है कि फिल्म 12 नवंबर 2021  को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें