read vidyut jamwal starrer junglee review - MOVIE REVIEW: दमदार एक्शन के साथ एक Important मैसेज देती है 'जंगली' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

MOVIE REVIEW: दमदार एक्शन के साथ एक Important मैसेज देती है 'जंगली'

              photo  google

फिल्म: जंगली

स्टार कास्ट: विद्युत जामवाल,अतुल कुलकर्णी,अक्षय ओबेरॉय,आशा भट,पूजा सावंत

डायरेक्टर: चक रसेल

फिल्म की कहानी राज नायर(विद्युत जामवाल) की है जो जानवरों का डॉक्टर है। राज 10 साल बाद अपनी मां की बरसी के लिए अपने घर उड़ीसा जाता है।  राज के पिता चंद्रलिका में ही हाथियों की सेंचुरी संभालते होते हैं । जहां जाकर उसे पता चलता है कि जंगल में हाथी के दांत की तस्करी की वजह से हाथियों को मारा जा रहा है। घर लौटने के बाद राज अपने बचपन के साथी हाथियों में भोला और दीदी से मिलकर बहुत खुश होता है और पुराने दिनों को याद करता है। लेकिन इसी बीच भोला को मार दिया जाता है। जिसके बाद राज हाथी के दांत की तस्करी रोकने और हाथियों को बचाने में लग जाता है। 

रिव्यू

फिल्म में उड़ीसा के मनोहारी जंगलों, नदियों और हाथियों को देखकर दिल खुश हो जाता है। इसके साथ ही एक्शन सीन्स काफी जबरदस्त हैं। फिल्म में जानवर और इंसान की दोस्ती के साथ ही हाथी के दांत की तस्करी के मुद्दे पर लोगों का ध्यान खींचा गया है।

एक्टिंग

विद्युत ने जितना अच्छा एक्शन किया है, उतनी अच्छा कमाल वो एक्टिंग में ज्यादा नहीं कर पाए। किसी-किसी सीन में वो अपने करेक्टर से थोड़े डिस्कनेक्ट हो रहे थे। बाकी स्टार्स ने भी ठीक किया है। वहीं पूजा भट फिल्म में जर्नलिस्ट का किरदार निभा रही हैं। 

डायरेक्शन

चक रसेल ने अच्छा डायरेक्शन किया है। फिल्म में चक रसेल ने एनिमेशन की जगह असली जानवरों को लिया है जो फिल्म का पॉजिटिव पॉइन्ट है।

क्यों देखें: अगर आपको जानवरों से प्यार है और एक्शन फिल्में आपको पसंद है तो आप ये फिल्म देख सकते हैं। 

रेटिंग: 3

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:read vidyut jamwal starrer junglee review