MOVIE REVIEW: फिल्म देखने से पहले पढ़ें कैसी है 'पटाखा'

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' ऐसी दो बहनों चंपा उर्फ बड़की (राधिका मदान) और गेंदा उर्फ छुटकी (सान्या मल्होत्रा) की कहानी है, जो एक दूसरे से दूर होना चाहती हैं, लेकिन किस्मत उन्हें फिर साथ ला...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Thu, 27 Sep 2018 08:50 PM
हमें फॉलो करें

विशाल भारद्वाज की फिल्म 'पटाखा' ऐसी दो बहनों चंपा उर्फ बड़की (राधिका मदान) और गेंदा उर्फ छुटकी (सान्या मल्होत्रा) की कहानी है, जो एक दूसरे से दूर होना चाहती हैं, लेकिन किस्मत उन्हें फिर साथ ला देती है। छुटकी और बड़की बचपन से ही एक दूसरे से लड़ती हैं। वहीं गांव में ही रहने वाला डिपर (सुनील ग्रोवर) दोनों बहनों के बीच खूब लड़ाई कराता है और उनकी लड़ाई को देख खूब मजे भी लेता है। 

दोनों के पिता(विजय राज) बड़की की शादी कराने वाले होते है, लेकिन बड़की शादी से पहले ही अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग जाती है। जिसके बाद उनके पिता छुटकी की शादी करने की सोचते हैं तो वो भी अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ भाग जाती है। लेकिन दोनों की ही ससुराल जाकर पता चलता है कि दोनों के पति सगे भाई हैं। किस्मत फिर दोनों को एक साथ ला देती है।
 
एक-दूसरे की कट्टर दुश्मन बहनों की जिंदगी में आगे क्या होता है इसके लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

कहानी और एक्टिंग

सान्या मल्होत्रा और राधिका मदान ने अपने रोल्स को अच्छे तरीके से निभाया है। हालांकि विजय राज और सुनील ग्रोवर ने भी शानदार एक्टिंग की है, लेकिन थोड़ी कमजोर स्क्रिप्ट की वजह से दर्शक इस फिल्म से अच्छे से जुड़ नहीं पाते। फिल्म का संगीत भी ठीक है हां, अगर आप विशाल भारद्वाज की फिल्मों के फैन हैं, तो आप इस फिल्म को देख सकते हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें