DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  'देश के भविष्य के लिए खा लेंगे गोली', ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने पर मिली जान से मारने की धमकी पर बोले रवि किशन

मनोरंजन'देश के भविष्य के लिए खा लेंगे गोली', ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने पर मिली जान से मारने की धमकी पर बोले रवि किशन

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Sushmeeta Semwal
Sun, 27 Sep 2020 02:45 PM
'देश के भविष्य के लिए खा लेंगे गोली', ड्रग्स के खिलाफ आवाज उठाने पर मिली जान से मारने की धमकी पर बोले रवि किशन

एक्टर और सांसद रवि किशन ने कुछ दिनों पहले बॉलीवुड में ड्रग्स के बढ़ते मामलों को लेकर आवाज उठाई थी। रवि किशन के बयान के बाद कई सेलेब्स और जया बच्चन ने उनके बयान का विरोध किया था। रवि किशन ने अब हाल ही में बताया कि कैसे बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर बात करने के बाद उन्हें जान से मारने की धमकियां आ रही हैं और साथ ही उन्हें कई प्रोजेक्ट्स से हाथ धोना पड़ा।

रवि किशन ने आईएनएस से बात करते हुए कहा, 'देश के बच्चों के लिए, भविष्य के लिए, अपने भारत के लिए, फिल्म इंडस्ट्री के बच्चों के लिए और युवाओं के लिए हमने आवाज उठाई है। उसमें मैंने यह नहीं सोचा कि हमें कोई जान से मार देगा। अगर मार भी देता है तो देश के भविष्य के लिए 2-5 गोली खा भी लेंगे तो कोई चिंता नहीं है।

अपने कैंसल प्रोजेक्ट्स को लेकर रवि किशन ने बताया कि उनकी फिल्मों की डेट फाइनल हो गई थी, लेकिन अचानक उन्हें बताया गया कि जो फिल्म वह कर रहे थे उसे प्रोड्यूस नहीं किया जाएगा। रवि किशन ने कहा, मुझे कोई असल वजह नहीं बताई गई, लेकिन यह बहुत अजीब बात है कि एक ही दिन में मेरे 2 प्रोजेक्ट्स हाथ से निकल गए। एक वेब सीरीज थी और एक फिल्म प्रोजेक्ट।

क्या कहा था रवि किशन ने लोकसभी में

रवि किशन ने कहा था, 'हमारे फिल्म इंडस्ट्री में ड्रग्‍स पैठ बना चुकी है। रवि किशन ने दावा किया था कि पाकिस्तान एवं चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।'

संबंधित खबरें