Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ravi-kishan-nirahua-winner of international-bhojpuri-film-awards-2018

IBFA 2018: कुआलालम्पुर में विनर बनें रवि किशन और निरहुआ

चौथे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी अवॉर्ड में दिनेश लाल यादव निरहुआ को बेस्ट एक्टर और अंजना सिंह को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में आयोजित अवॉर्ड शो में रंगारंग...

IBFA 2018: कुआलालम्पुर में विनर बनें रवि किशन और निरहुआ
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSun, 22 July 2018 07:45 PM
हमें फॉलो करें

चौथे अंतरराष्ट्रीय भोजपुरी अवॉर्ड में दिनेश लाल यादव निरहुआ को बेस्ट एक्टर और अंजना सिंह को बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला है। मलेशिया की राजधानी कुआलालंपुर में आयोजित अवॉर्ड शो में रंगारंग कार्यक्रम में अलग-अलग कैटेगरी में अवॉर्ड दिए गए। यू-ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे को मिला बेस्ट एक्ट्रेस का क्रिटिक अवार्ड. जबकि पवन सिंह को मोस्ट पॉपुलर एक्टर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया।

रवि किशन को भोजपुरी फिल्मों के जन्मदाता नजीर हुसैन के नाम से शुरू किए नजीर हुसैन अवॉर्ड से सम्मानित किया गया। भोजपुरी सिनेमा में सबसे ज्यादा फिल्मों में बतौर मुख्य अभिनेता काम करने वाले और देश की लगभग सभी भाषा मे काम कर चुके रवि किशन को फिल्म जगत में उनके योगदान के लिए नजीर हुसैन अवॉर्ड से नवाजा गया। अवॉर्ड लेते वक्त अभिनेता भावुक हो गए। 

खलनायक संजय पांडे को बेस्ट एक्टर इन नेगेटिव रोल तो मनोज सिंह टाइगर को बेस्ट एक्टर इन कॉमिक रोल का अवॉर्ड मिला। जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ को उनकी फिल्म निरहुआ हिंदुस्तानी 2 के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला तो अंजना सिंह को उनकी फिल्म जिगर के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें