फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनजब रवीना टंडन के सगे भाई से जोड़ा गया था उनका नाम, बताया हर महीने लगता था डर

जब रवीना टंडन के सगे भाई से जोड़ा गया था उनका नाम, बताया हर महीने लगता था डर

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में छपने वाली खबरों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि झूठी खबरों से उन्हें कैसे टारगेट किया जाता था। उनका नाम ऐसे इंसान के साथ जोड़ा गया जिसके साथ...

जब रवीना टंडन के सगे भाई से जोड़ा गया था उनका नाम, बताया हर महीने लगता था डर
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईThu, 06 Jan 2022 02:25 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने बारे में छपने वाली खबरों के बारे में बात की। उन्होंने बताया कि झूठी खबरों से उन्हें कैसे टारगेट किया जाता था। उनका नाम ऐसे इंसान के साथ जोड़ा गया जिसके साथ उनका प्लैटोनिक रिलेशन था। इतना ही नहीं उनके अपने भाई के साथ भी नाम जोड़ा गया। रवीना ने बताता के साथी कलाकारों को रवीना दोस्तों की तरह ट्रीट करती थीं जो कि उस वक्त के मैगजीन एडिटर्स को हजम नहीं होता था। उन्होंने बताया कि कि उस दौरान कितना बुरा वक्त था और रोते-रोते उनकी रात बीतती थी।


हर महीने डरी रहती थीं रवीना


रवीना टंडन ने एक इंटरव्यू के दौरान अपने करियर के उस दौर को याद किया जब मैगजीन्स में उनके खिलाफ उल्टी-सीधी खबरें छपती थीं। खबरें भी ऐसी जिनसे उनकी और घरवालों की जिंदगी काफी प्रभावित हो गई थी। रवीना ने फिल्म कंपेनियन को बताया, मुझे कई ऐसी रातें याद हैं जब मैं रोते-रोते सोई हूं। मैं हर महीने डरी रहती थी। गॉसिप छापने वाले टैब्लॉयड्स ने मुझे, मेरी विश्वसनीयता, मेरी छवि और मेरे माता-पिता को तबाह कर रखा था। मैं हैरान होती थी कि ये हो क्या रहा है।


जब भाई के बारे में लिखा आर्टिकल


लोगों ने मेरे भाई के साथ ही मेरा नाम जोड़ दिया था और स्टारडस्ट ने भी इस बारे में लिखा था, 'एक हैंडसम, गोरा लड़का है जो रवीना टंडन को छोड़ने आता है, हमने रवीना टंडन का बॉयफ्रेंड खोज लिया है।' हमने ये सब झेला है। कौन सफाई देता और कितनी? आप उन जर्नलिस्ट और एडिटर्स की दया पर थे। आप हेलो भी कहते तो वे बोलते कि चलो इसको मिर्च-मसाला लगाकर लिख देते हैं।

epaper