Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़raveena tandon shares rishi kapoor neetu singh wedding photo she attended as child

ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में पहुंची थीं छोटी सी रवीना टंडन, फोटो शेयर कर लिखा- चिंटू अंकल ने मांगी थी

बॉलीवुड सिलेब्स कोरोना महामारी के बीच सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। फैन्स के साथ पुरानी यादें भी शेयर करते रहते हैं। अब रवीना टंडन ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इसमें नन्ही रवीना टंडन ऋषि कपूर...

ऋषि कपूर और नीतू सिंह की शादी में पहुंची थीं छोटी सी रवीना टंडन, फोटो शेयर कर लिखा- चिंटू अंकल ने मांगी थी
Kajal Sharma टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीWed, 12 May 2021 02:00 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड सिलेब्स कोरोना महामारी के बीच सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। फैन्स के साथ पुरानी यादें भी शेयर करते रहते हैं। अब रवीना टंडन ने एक पुरानी तस्वीर पोस्ट की है। इसमें नन्ही रवीना टंडन ऋषि कपूर और नीतू की शादी में पहुंची हैं। रवीना ने बताया है कि यह तस्वीर उनसे ऋषि कपूर ने मांगी थी लेकिन समय पर नहीं मिल पाई।


...काश पहले मिल जाती

रवीना ने लिखा है ये तस्वीर खोजने के लिए जुही बब्बर का शुक्रिया अदा किया है। साथ ही लिखा है, चिंटू अंकल अपनी ऑटोबायोग्राफी में लगाने के लिए मुझसे यह तस्वीर मांगते रहते थे। किसी तरह मुझसे ओरिजिनल खो गई थी। ये मिली है तो चिंटू अंकल की शादी में उनके साथ खड़ी ये मैं हूं। काश ये थोड़ा पहले मिल जाती। कोई बात नहीं ये मेरे लिए खजाना है।

 

 


ऋषि कपूर के साथ फिल्में


बीते 30 अप्रैल को ऋषि कपूर के निधन की खबर ने पूरे देश को बड़ा झटका दिया था। ऋषि कपूर ने अपनी किताब 'खुल्लम-खुल्ला' में कई चौंकाने वाले खुलासे किए थे। रवीना 'साजन की बाहों में', 'जय हिंद' और 'जादू' फिल्म में ऋषि कपूर के साथ काम कर चुकी हैं। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें