फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनKGF Chapter 2 : रवीना टंडन के सीन को देखने के बाद दर्शकों ने स्क्रीन पर फेंके सिक्के, देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन

KGF Chapter 2 : रवीना टंडन के सीन को देखने के बाद दर्शकों ने स्क्रीन पर फेंके सिक्के, देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन

Raveena Tandon Kgf Chapter 2 : यश, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 का धमाका मचा हुआ है। इसी बीच रवीना ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

KGF Chapter 2 : रवीना टंडन के सीन को देखने के बाद दर्शकों ने स्क्रीन पर फेंके सिक्के, देखें एक्ट्रेस का रिएक्शन
Sushmeeta Semwalटीम लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 19 Apr 2022 05:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 की धूम हर जगह छाई हुई है। फिल्म को ना सिर्फ क्रिटिक्स बल्कि दर्शकों से भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म की जबरदस्त कमाई हो रही है। दिलचस्प बात ये है कि यश के अलावा बाकी स्टार्स को भी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। रवीना टंडन ने इस बीच एक वीडियो शेयर किया है जिसमें थिएटर मेंल लोग स्क्रीन की तरफ सिक्के फेंक रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने अपनी खुशी भी जाहिर की है। ये वीडियो फैंस को भी काफी पसंद आ रहा है। 

रवीना ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें आप देखेंगे कि स्क्रीन पर रवीना नजर आ रही हैं और वह किताब खोल रही हैं जिस पर लिखा है केजीएफ चैप्टर 2। इसके बाद ऑडियंस स्क्रीन पर सिक्के फेंक रही है। वीडियो शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'इतने समय बाद स्क्रीन पर लोगों को स्क्रीन पर सिक्के फेंकते हुए देखा है।' इसके बाद रवीना ने उसमें आगे फिल्म की शूटिंग के आखिरी दिन का वीडियो शेयर किया है। रवीना ने फिर फिल्म को इतना प्यार देने के लिए सभी को थैंक्यू कहा है। वीडियो के एंड में फिल्म से रवीना का डायलॉग भी प्ले होता है जिसमें वह कहती हैं, घुस के मारेंगे।
 

वीडियो के कमेंट सेक्शन में सभी फिल्म और रवीना की तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ फैंस कमेंट कर रहे हैं कि वे फिल्म के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। वहीं कुछ फैंस तो ये तक कह रहे हैं कि रवीना को केजीएफ के पहले पार्ट में भी लेना चाहिए था।

KGF Real Story: असली सोने की खदान पर बनी है यश की फिल्म,121 सालों तक हुई थी खुदाई, जानें पूरी कहानी

केजीएफ चैप्टर 2 की बात करें तो ये साल 2018 की फिल्म केजीएफ का दूसरा पार्ट है। ये कन्नड़ फिल्म थी, लेकिन इसका जादू हिंदी बॉक्स ऑफिस पर भी चल रहा है। फिल्म ने सिर्फ हिंदी में 219 करोड़ की कमाई कर ली है। फिल्म की कमाई अगर ऐसी ही होती रही तो हिंदी बॉक्स ऑफिस में आमिर खान की फिल्म दंगल को पछाड़ देगी। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 600 करोड़ की कमाई कर ली है। प्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड इस फिल्म में यश, रवीना टंडन, प्रकाश राज और संजय दत्त लीड रोल में हैं। 
 

लेटेस्ट Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan AppLive Hindustan App डाउनलोड करें।
epaper