DA Image
13 सितम्बर, 2020|7:02|IST

अगली स्टोरी

रवीना टंडन बोलीं, न किसी कैंप का हिस्सा थी और न ही रोल पाने के लिए कभी किसी हीरो के साथ सोई

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद कई सेलेब्स ने बॉलीवुड को लेकर सनसनीखेज दावे किए हैं। अपने बेबाक अंदाज के लिए जाने जानी वाली रवीना टंडन ने कहा कि उनके समय में भी कुछ लोगों की मनॉपली थी और कैंप्स थे। उन्होंने कहा कि मैं रोल पाने के लिए हीरो के साथ नहीं सोती थी और न ही उनके कहने पर चलती थी, इसलिए इंडस्ट्री में लोग मुझे एरोगेंट कहते थे।

रवीना टंडन ने कहा, 'मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, मैं किसी कैम्प का हिस्सा नहीं थी और कोई भी हीरो मुझे प्रमोट नहीं करता था। मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई और ना ही मेरा किसी हीरो के साथ कोई अफेयर था। मैं किसी हीरो के कहने पर नहीं चलती थी कि जब वे चाहें तब मैं मैं हँसूं, जब बैठने को कहें तो मैं बैठूं। हीरो, उनकी गर्लफ्रेंड्स और चमचे पत्रकारों का गैंग मिलकर साजिश करते थे। हीरो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए हीरोइन्स को रिप्लेस करवाते थे और पत्रकार मेरे बारे में गलत बातें लिखते थें। ' 

रवीना ने आगे उन महिला पत्रकारों पर अपना गुस्सा जाहिर किया, जो उस समय उनके साथ नहीं खड़ी रहीं। रवीना ने कहा कि कई महिला पत्रकार खुद को फेमिनिस्ट बताती थीं और अल्ट्रा फेमिनिस्ट कॉलम लिखा करती थीं, लेकिन वही दूसरी औरतों के साथ गलत करती थीं।  रवीना ने बताया कि अपनी ईमानदारी की वजह से मैंने फिल्में भले नहीं गंवाईं, लेकिन मेरे बारे में काफी कुछ बकवास लिखा गया।

इरफान खान के बेटे ने पिता के कमरे की फोटो शेयर कर लिखा यह इमोशनल मैसेज

इससे पहले ट्वीट कर किए थे ये बड़े खुलासे

रवीना ने इससे पहले ट्वीट कर कहा था, 'ऐसा होता है कि आपको फिल्मों से हटा दिया जाता है। हीरो अपनी गर्लफ्रेंड को फिल्मों में लेते हैं या अपने कुछ लोगों के जरिए किसी के बारे में फेक न्यूज फैलाकर उनका करियर खत्म कर देते हैं। आपको बहुत स्ट्रगल करना पड़ता है, लेकिन कुछ लोग इसे झेल जाते हैं और कुछ नहीं। जब आप इनके खिलाफ आवाज उठाते हैं तो आपको झूठा कह दिया जाता है, पागल कहा जाता है। इस इंडस्ट्री से जुड़कर मैं आभारी हूं, लेकिन यह इंडस्ट्री की सच्चाई है'।

एक्ट्रेस ने आगे बताया था, 'ऐसा किसी के भी साथ हो सकता है जो इंडस्ट्री में पैदा हुआ हो, 'इनसाइडर' जैसा कि मैं या फिर आउटसाइडर। जितना उन्होंने मुझे दबाने की कोशिश की, उतनी तेजी से मैंने फाइट बैक किया। गंदी राजनीति हर जगह होती है।'

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raveena Tandon says she was not promoted by heroes refused to sleep around for roles