Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Raveena Tandon revealed her married with condition businessman husband Anil Thadani after 17 years - Entertainment News India

रवीना टंडन ने इस शर्त पर की थी बिजनसमैन अनिल थडानी से शादी, 17 साल बाद खुद किया खुलासा

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी शादी के लगभग 17 साल बाद अपने बिजनसमैन पति अनिल थडानी से शादी करने का असली कारणों के बारें बताया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने खुलासे में ये भी बताया है कि...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीFri, 10 Dec 2021 07:48 PM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन अपनी शादी के लगभग 17 साल बाद अपने बिजनसमैन पति अनिल थडानी से शादी करने का असली कारणों के बारें बताया है। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने खुलासे में ये भी बताया है कि उन्होंने शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी, जो उनकी गोद ली गई बेटियां पूजा और छाया से संबंधित था। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना जब पहली बार मां बनीं तो उनकी उम्र महज 21 साल थी और उनकी शादी नहीं हुई थी। 

बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी मां, बहू, पत्नी और इंसान रवीना टंडन

दरअसल साल 1995 में जब रवीना ने दोनों बच्‍च‍ियों को आध‍िकारिक रूप से गोद लिया, तब पूजा 11 साल की थीं और छाया 8 साल की। दोनों रवीना के कजिन की बेटियां हैं, जिनका निधन हो चुका है। उस समय रवीना के लिए ये सब करना मुश्किल था लेकिन उन्होंने ये फैसला कर एक मिसाल पेश की थी। यूं तो इस बात में कोई शक नहीं है कि एक्ट्रेस रवीना टंडन एक बेहतरीन एक्ट्रेस होने के साथ-साथ अच्छी मां, बहू, पत्नी और इंसान हैं। जिन्हें पता है कि कैसे किसी की छोटी-छोटी खुशियों का ख्याल रहा जाता है। 

शादी के रखी थी ये शर्तें

अब बात करते हैं रवीना टंडन के शादी के शर्तों के बारें में तो, ट्वीक इंडिया के साथ अपने बारें में दस सीक्रेट से पर्दा उठाते हुए रवीना टंडन ने उन आलोचनाओं के बारें में बात की जब उन्होंने दो लड़कियों को अपनाने का फैसला किया और उन्होंने शादी के लिए कैसे संपर्क किया। बातचीत में रवीना बताती हैं, ''मुझे लगता है कि जब आपने अपना मन बना लिया है और खुद सक्षम होने के साथ जब आपको फैमिली का सपोर्ट मिलता है तो ऐसी चीजें आसान हो जाया करती हैं। हां बेशक , ऐसे पलों में लोग हमेशा सोचते हैं कि मैं एक्ट्रा चीजें ले रहा हूं क्योंकि मैं उस टाइम तक मैं भी पूरी तरह सेट नहीं हुई थी। लेकिन मेरी हमेशा से एक ही रट थी कि अगर किसी को मुझसे प्यार करना है, तो उसे मुझसे प्यार करना होगा । मैं पैकेज डील के तौर पर आता हूं- उसे मुझसे, मेरी लड़कियों, मेरे कुत्तों और मेरे परिवार से प्यार करना होगा। ''  यहां रवीना बताती हैं उन्होंने शादी के लिए शर्त रखी थी कि वह उसी इंसान से शादी करेंगी जो उन्हें प्यार करने के साथ ही साथ उनकी गोद ली गई बेटियों को भी प्यार करेगा। 

अनिल और रवीना ने 2004 में शादी के बंधन में बंधे

बता दें कि अनिल और रवीना ने 2004 में शादी के बंधन में बंधे। उनके दो बच्चे हैं - बेटी राशा और बेटा रणबीरवर्धन। इस तरह रवीना तीन बेटियों और एक बेटे को मिलाकर 4 बच्चों की मां हैं। हालांकि उनकी गोद ली हुई बेटियां पूजा और छाया की शादी हो चुकी है और उनके खुद के बच्चे भी हैं। फिलहाल के बता दें कि रवीना इन दिनों नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई वेब सीरीज 'अरण्यक' (Aranyak) को लेकर खबरों में हैं। इस वेब शो में रवीना की एक्टिंग की खूब तारीफें हो रही हैं। वहीं लोग उनके लुक और अपीरियंस को देखकर खूब खुश हैं। 


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें