Hindi NewsEntertainment NewsRaveena Tandon reacts to The Archies meme Starring Shah Rukh Khan daughter Suhana Khan Amitabh Bachchan grandson Agastya Nanda Sridevi younger daughter Khushi Kapoor

इस गलती से चर्चा में आईं रवीना टंडन, अमिताभ बच्चन के नाती से है कनेक्शन

Raveena Tandon reacts to The Archies meme: सोशल मीडिया पर द आर्चीज के कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक मीम को रवीना टंडन ने लाइक किया जिसके बाद उनकी टीम ने कहा यह गलती से हो गया।

इस गलती से चर्चा में आईं रवीना टंडन, अमिताभ बच्चन के नाती से है कनेक्शन
Avinash Singh Pal लाइव हिन्दुस्तान, मुंबईSun, 10 Dec 2023 10:29 AM
हमें फॉलो करें

जोया अख्तर निर्देशित द आर्चीज, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई और उसे क्रिटिक्स और दर्शकों से मिक्स रिव्यूज मिले। एक ओर जहां कुछ लोगों ने फिल्म को पसंद किया तो दूसरी ओर एक्टर्स को काफी ट्रोल भी किया गया। सुहाना खान, खुशी कपूर और अगस्त्य नंदा के कई क्लिप्स फिल्म से वायरल हो रहे हैं। ऐसे ही एक मीम को रवीना टंडन ने लाइक किया। बाद में उनकी टीम से जानकारी सामने आई कि उनसे यह पोस्ट गलती से लाइक हुआ और उन्होंने अनलाइक कर दिया लेकिन तब तक स्क्रीनशॉट वायरल हो गया था।

क्या है पूरा मामला
दरअसल सोशल मीडिया पर द आर्चीज को लेकर कई मीम्स वायरल हो रहे हैं। अलग अलग मीम्स में शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, अमिताभ बच्चन के नाती अगस्त्य नंदा और  श्रीदेवी की बेटी व जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूरको ट्रोल किया जा रहा है। ऐसे ही एक मीम को रवीना टंडन ने लाइक किया है, जिस में अगस्त्य नंदा और खुशी कपूर नजर आ रहे हैं और कैप्शन में लिखा है- 'इधर एक्टिगं की मौत हो गई।'
 

क्या है फिल्म की टीम एंड कास्ट
गौरतलब है कि द आर्चीज, 7 दिसंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई है, जिसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। फिल्म की कहानी भी जोया के साथ ही रीमा कागती और आयशा देवित्रे ढिल्लों ने लिखी है। फिल्म में अगस्त्य नंदा , सुहाना खान , खुशी कपूर , वेदांग रैना , मिहिर आहूजा , युवराज मेंडा , अदिति सैगल (डॉट) , विनय पाठक और अली खान प्रमुख किरदारों में हैं। फिल्म को क्रिटिक्स से ठीक-ठाक रिव्यूज मिले हैं, हालांकि दर्शकों ने फिल्म को नकार सा दिया है।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें