DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   मनोरंजन  ›  Raveena Tandon Photo: रवीना टंडन ने पहनी ब्लैक एंड रेड साड़ी, कहा ‘जब भी आपको डाउट हो तो...’

मनोरंजनRaveena Tandon Photo: रवीना टंडन ने पहनी ब्लैक एंड रेड साड़ी, कहा ‘जब भी आपको डाउट हो तो...’

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Khushboo
Sun, 08 Dec 2019 01:48 PM
Raveena Tandon Photo: रवीना टंडन ने पहनी ब्लैक एंड रेड साड़ी, कहा ‘जब भी आपको डाउट हो तो...’

एक्ट्रेस रवीना टंडन हाल ही में नानी बनी हैं। वहीं रवीना टंडन ने टीवी का एक रिएलिटी शो ‘नच बलिए 9’ भी जज किया है। डांस की दीवानी रवीना टंडन आज भी अपने ग्लैमरस अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर हाल ही में उन्होंने कुछ फोटो शेयर की हैं। इसमें उन्होंने ब्लैक और रेड कलर की साड़ी पहनी हुई है। जिसका पल्लू फ्लॉन्ट करती वे दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

ब्लैक कलर की साड़ी में वे बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। रवीना टंडन फोटो शेयर करते हुए लिखती हैं कि जब भी आप डाउट में होते हैं तो कुछ नहीं करना है बस देसी अवतार में दिखाई देना है। आज मैंने टीचू साड़ी पहनी है। ये एक प्रकार की साड़ी होती है जो ब्रोकेड में तैयार हुई होती है। रवीना ने इस ब्लैड एंड रेड साड़ी के साथ टेंपल जूलरी कैरी की है और बालों को खुला रखा है। 

आपको बता दें कि रवीना टंडन हाल ही में अपने ड्राइवर की शादी में परिवार संग स्पॉट हुई थीं। इसके बाद उन्हें और पति अनिल थडानी को सूरज बड़जात्या के बेटे की शादी में एक साथ देखा गया था।

Dharmendra Birthday: पहली पत्नी के होते हुए धर्मेंद्र ने की थी हेमा मालिनी से शादी, बदला था धर्म

शर्मिला टैगोर को हटवाने पड़ गए थे रातों-रात अपने ‘ऐसे’ पोस्टर, मंसूर अली खान पटौदी की मां थीं वजह

संबंधित खबरें