फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजन‘टिप टिप बरसा पानी’ में अक्षय संग कटरीना को देख रवीना टंडन को हुई थी इस बात की खुशी, जानिए

‘टिप टिप बरसा पानी’ में अक्षय संग कटरीना को देख रवीना टंडन को हुई थी इस बात की खुशी, जानिए

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveen Tondon)‘टिप टिप बरसा पानी’रीमिक्स गाने को एक्ट्रेस कटरीना कैफ पर फिल्माए जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि 'टिप टिप बरसा पानी'...

‘टिप टिप बरसा पानी’ में अक्षय संग कटरीना को देख रवीना टंडन को हुई थी इस बात की खुशी, जानिए
Radha Sharmaलाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 06 Jan 2022 12:19 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveen Tondon)‘टिप टिप बरसा पानी’रीमिक्स गाने को एक्ट्रेस कटरीना कैफ पर फिल्माए जाने को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। बता दें कि 'टिप टिप बरसा पानी' साल 1994 में आई फिल्म 'मोहरा' का गाना है और इसे रवीना टंडन और अक्षय कुमार पर फिल्माया गया था, हालांकि रीमिक्स में अक्षय बरकार रहे लेकिन रवीना की जगह कटरीना को देखा गया। इस गाने को हालिया में रिलीज हुई फिल्म 'सूर्यवंशी' के साउंडट्रैक के एक पार्ट के रूप में रिलीज किया गया था। 

 युवा फैन्स भी उन्हें प्यार करते हैं तो खुशी होती है

हालांकि जब रीमिक्स 'टिप टिप बरसा पानी' रिलीज हुआ, तो कुछ लोग इस गाने को रवीना टंडन के ओरिजनल सॉन्ग से भी बेहतरीन बताया। वहीं कुछ लोग इस बार पर नाराज है कि ओरिजनल सॉन्ग से छेड़छाड़ क्यों की जा रही है। हालांकि अब रवीना के बयान से लग रहा है उन्हें इस बात खुशी हैं कि बॉलीवुड में एक खास उम्र की महिलाओं से डरने का चलन धीरे-धीरे खत्म होता जा रहा है और नए बदलाव सामने आ रहे हैं। रिमिक्स और आटइम गानों को लेकर रवीना को लगता है कि यह एक जीत की स्थिति है क्योंकि गाने को अब नई बीट, एक नया जीवन मिलता है। युवा फैन्स भी उन्हें प्यार करते हैं, यह जानकार बेहद खुशी होती है। रवीना ने सारी बातें 'फिल्म कंपेनियन' के साथ एक बातचीत में कही है। 

बॉडी शेम होने के दिन अब खत्म हो गए हैं

अभिनेत्री ने दिए अपने इंटरव्यू में कहा कि बॉडी शेम होने के दिन अब खत्म हो गए हैं। एक समय था जब एक्ट्रेस की उपस्थिति के बारे में कई टिप्पणियां  की जाती थीं, लेकिन आज की नई पीढ़ी अधिक जागरूक और अधिक सहज है। उन्होंने काजोल, करिश्मा कपूर और शिल्पा शेट्टी की तारीफ करते हुए कहती हैं कि इस पीढ़ी में खुद को अच्छा दिखने और अपने बारे में आत्मविश्वास महसूस करने के लिए जागरूकता है।  हमारी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपनी त्वचा में खुश और सहज हैं। मुझे लगता है कि वे दिन चले गए जब लोग किसी और का शरीर देख करते थे। फिल्मों में काम करने के दौरान हमने कई बाते सुनी हैं। उस समय हम सभी अभिनेत्रियां ‘खाते पीट घर की लड़कियों’ जैसी दिखती थीं। 

नेटफ्लिक्स सीरीस से की डिजिटल डेब्यू

अब रवीना के प्रोफेशनल काम की बात करें तो उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स की 'अरण्यक' सीरीज से डिजिटल डेब्यू किया है। इस सीरीज में रवीना ने पुलिस अफसर का रोल प्ले किया है। इसके बाद रवीना अब फिल्म 'KGF चैप्टर 2' में नजर आएंगी। 

epaper