फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनसोनम कपूर से तुलना होते ही भड़क गईं Raveena Tandon, ट्रोल की लगाई जमकर क्लास

सोनम कपूर से तुलना होते ही भड़क गईं Raveena Tandon, ट्रोल की लगाई जमकर क्लास

Raveena Tandon gives befitting reply to the troll: रवीना टंडन ने हाल ही में ट्विटर पर उस शख्स की जमकर क्लास लगाई है जो उनकी तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) से कर रहा था।

सोनम कपूर से तुलना होते ही भड़क गईं Raveena Tandon, ट्रोल की लगाई जमकर क्लास
Garima Singhटीम, लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीTue, 17 May 2022 11:12 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) अपने बेबाक अंदाज के लिए मशहूर हैं। हर एक मुद्दे पर वह खुलकर अपने विचार सामने रखती हैं। अपने इसी अंदाज के चलते एक बार फिर से रवीना टंडन सुर्खियों में छा गई हैं। दरअसल हाल ही में उन्होंने सोनम कपूर (Sonam Kapoor) से तुलना करने पर ट्रोल्स की बोलती बंद करने की कोशिश की है। दरअसल हाल ही में रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर एआईएमआईएम नेता अकबरुद्दीन ओवैसी द्वारा ओरंगाबाद दौरे पर एक ट्वीट किया था। यहां पर ओवैसी ने औरंगजेब की मजार पर फूल चढ़ाए थे। इस पर लोगों की खूब प्रक्रिया सामने आई। रवीना टंडन ने भी इस मामले में अपनी राय दी थी। 

सोनम से हुई रवीना की तुलना 
रवीना टंडन में ट्वीट में जो टिप्पणी की थी, वह लोगों के गले नहीं उतरी। लोग रवीना टंडन की तुलना सोनम कपूर से करने लगे। लोगों का कहना था कि वह बिना कुछ सोचे समझे ही बोले जा रही हैं। सोनम कपूर से तुलना किए जाने पर रवीना टंडन भड़क गई हैं और एक बार फिर से ट्रोल्स को करारा जवाब भी देती हुई नजर आई हैं। अपने नए ट्वीट में रवीना ने लिखा है, 'हा हा दुख की बात तो यह है कि आपको ऐसे बहुत से लोग मिल जाएंगे जो शैतान की पूजा कर रहे होंगे...ये लिस्ट तो आपने नीचे दी ही है। जिनको समझना था वह समझ गए...जिन्हें नहीं समझना वह ना समझे।' सोशल मीडिया पर रवीना टंडन का यह नया ट्वीट जमकर वायरल हो रहा है। 


यह भी पढ़ें- KGF Chapter 2 में रवीना टंंडन को देखकर लोगों ने की 'शिवगामी' से तुलना, बोले- भारतीय सिनेमा...

केजीएफ 2 से बटोरी वाहवाही
वर्कफ्रंट की बात की जाए तो साल 2014 में कमबैक करने के बाद से रवीना टंडन हर एक मीडियम को एक्सप्लोर करती हुई नजर आ रही हैं। कभी वह किसी टीवी शो में बतौर जज बनी हुई नजर आ जाती हैं तो कभी किसी वेब सीरीज में अपनी जबरदस्त अदाकारी से चार चांद लगाती हुई नजर आती हैं। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म केजीएफ 2 के जरिए रवीना टंडन ने खूब लोकप्रियता बटोरी। यश की फिल्म में रवीना टंडन ने रमिका सेन की भूमिका अदा की थी। इस किरदार में रवीना टंडन ने इस कदर जान फूंक दी कि हर किसी ने उनकी तारीफ की। 

epaper