raveena tandon expresses her anger after watching viral video of people smashing cake on lions face - शेर के साथ लोगों ने किया कुछ ऐसा कि रवीना टंडन ने यूं लगाई फटकार DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

शेर के साथ लोगों ने किया कुछ ऐसा कि रवीना टंडन ने यूं लगाई फटकार

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन भले ही फिल्मों से दूर हैं, लेकिन वो सोशल मीडिया के जरिए काफी सुर्खियों में रहती हैं। रवीना सोशल मीडिया पर खूब अपनी राय लिखती रहती हैं। अब हाल ही में रवीना ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर कर अपना गुस्सा शेयर किया है। दरअसल, रवीना ने जो वीडियो शेयर किया है जिसमें कुछ लोग शेर को जबरदस्ती बैठा कर उसके मुंह पर जबरदस्ती केक लगा रहे थे। इसके बाद शेर वहां से उठकर चले जाते हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'हारे हुए लोगों की दयनीय अवस्था...ये लोग नर्क में सड़ेंगे. कई बार मैं यह चाहती हूं कि लोगों का कर्म हमारी 'नागिन' मूवी की तरह उनके सामने आए...दर्दनाक मौत नसीब हो।

 

बता दें है कि रवीना टंडन ने हाल ही में अपने आइकॉनिक सॉन्ग 'टिप टिप बरसा पानी' पर परफॉर्मेंस दी थी। उन्होंने ये परफॉर्मेंस एक रियलिटी शो के ग्रैंड फिनाले में दी थी। इस शो में रणबीर कपूर और बोमन ईरानी जैसे कलाकार भी दिखे थे।

माधुरी दीक्षित ने सलमान खान को दिया ये चैलेंज, क्या पूरा करेंगे 'भाईजान'

अपने 'कबीर सिंह' के किरदार को लेकर ये क्या बोल गएं शाहिद कपूर, जानिए

रवीना सोशल इशूज पर भी अपनी राय जाहिर करती रहती हैं। रवीना ने फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए नेशनल फिल्म अवॉर्ड और फिल्मफेयर अवॉर्ड भी जीते हैं। रवीना टंडन की एक्टिंग को सबसे ज्यादा फिल्म 'पत्थर के फूल', 'लाडला', 'दमन', 'अक्स', 'सत्ता' और 'बड़े मियां-छोटे मियां' जैसी फिल्मों में सराहा गया है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:raveena tandon expresses her anger after watching viral video of people smashing cake on lions face