Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़raveena tandon emotional for kader khan his passes away is rumours

कादर खान को लेकर इमोशनल हुईं रवीना टंडन, कुछ इस तरह मांगी दुआएं

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी और डायलॉग डिलीवरी से दर्शकों का दिल जीतने वाले दिग्‍गज एक्‍टर कादर खान इन दिनों जिंदगी और मौत की जंग से जूझ रहे हैं। कादर खान की बिगड़ती तबीयत पर चिंता जताते...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीMon, 31 Dec 2018 07:22 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी और डायलॉग डिलीवरी से दर्शकों का दिल जीतने वाले दिग्‍गज एक्‍टर कादर खान इन दिनों जिंदगी और मौत की जंग से जूझ रहे हैं। कादर खान की बिगड़ती तबीयत पर चिंता जताते रवीना टंडन ने एक इमोशलन पोस्ट शेयर करते हुए उनकी सलमाती की दुआ मांगी हैं। खबरों के मुताबिक उनकी हालत बेहद नाजुक बनी हुई है, जिससे उनको सांस लेने में भी काफी मुश्किलें आ रही हैं। ऐसे में उनकी बिगड़ती तबीयत के चलते सिनेमा जगत से जुड़े उनके करीबी दोस्त उनके ठीक होने की कामना कर रहे हैं।

आपको बता दें कि  कादर खान की बिगड़ती तबीयत को देखकर सोशल मीडिया पर उनकी निधन की खबरों सामने आई हैं। जिसके बाद उनके बेटे सरफराज ने खारिज कर इसे अफवाह बताया है। कादर खान के बेटे सरफराज ने न्यूज एजेंसी पीटीआई को बताया कि उनके पिता कनाडा के अस्पताल में भर्ती हैं। सरफराज ने कहा, 'यह खबर झूठी है और सिर्फ एक अफवाह है, मेरे पिता अस्पताल में हैं' 

आपको बता दें कि बीते कुछ समय से प्रोग्रेसिव सुपरान्यूक्लियर पाल्सी (Progressive Supranuclear Palsy) से पीड़ित होने के चलते उन्हें बाई पेप वेंटीलेटर (Bi Pap Ventilator) पर रखा गया है। उनका बेटा और उनकी बहू शाहिस्ता इस कठिन घड़ी में उनकी देखभाल कर रहीं थी। कादर के तबीयत बिगड़ने की खबर उनके बेटे ने दी थी। इसके बाद बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने ट्वीटर पर अपने फैंस से उनके लिए प्रार्थना करने की गुजारिश की थी। इसी के साथ रवीना टंडन ने भी उनके अच्छे सेहत की कामना करते हुए एक ट्वीट किया है। 

रवीना के पोस्ट करते हुए लिखा है कि कादर जी आप हमारी प्रार्थनाओं में बने हुए हैं और हम आपको याद कर रहे हैं। आशा है कि आप जल्द ही स्वस्थ हो जाएंगे। हमने एक साथ कई बेहतरीन फिल्में की हैं और ये जानकर मुझे बेहद खुशी होगी कि आप अब ठीक हैं। भगवान आपको आशीर्वाद दे सर।

कादर खान की फिल्मों की बात की जाए तो वो उन अभिनेताओं में से हैं जिन पर हर रोल जचता था। फिर वह चाहे कॉमेडी हो या फिर खलनायक का किरदार हो। उन्होने लगभग 300 फिल्मों मे काम किया। आख़िरी बार उन्होंने दिमाग का दही फिल्म की थी। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें