DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनHappy Birthday: सिमी गरेवाल के शो में जब रवीना टंडन ने किया रोने से इंकार, कहा- तमाशा क्यों बनाऊं

Happy Birthday: सिमी गरेवाल के शो में जब रवीना टंडन ने किया रोने से इंकार, कहा- तमाशा क्यों बनाऊं

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीRadha Sharma
Tue, 26 Oct 2021 12:51 PM
Happy Birthday: सिमी गरेवाल के शो में जब रवीना टंडन ने किया रोने से इंकार, कहा- तमाशा क्यों बनाऊं

नब्बे के दशक में मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन अपनी एक्टिंग से लोगों को दिवाना कर देती थीं, हालांकि अब फिल्मों से दूर रहने के बाद वह बी-टाउन में अपनी मद मस्त अदा और स्टाइल के लिए जानी जाती हैं। आज रवीना का 47वां जन्मदिन है। आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के खास मौके पर आइए जानते हैं उनके बारें में कुछ खास..

जब सिमी गरेवाल के शामिल हुईं रवीना

90 के दशक में रवीना एक तरफ जहां बॉलीवुड में अपनी कामयाबी के झंडे गाड़ रही थीं, तो वहीं दूसरी ओर उनकी पर्सनल लाइफ में उनता ही उथल-पूथल मचा हुआ था। इस बात खुलासा तब हुआ जब 2011 में रवीना एक्ट्रेस सिमी ग्रेवाल का सुपरहिट शो ‘रैंदवू विद सिमी ग्रेवाल’ में शामिल हुई। इस शो में रवीना अपने जिंदगी से जुड़े हर उन पहुलों पर बात की जिससे लोग अंनजान थे। बॉलीवुड से संन्यास, लव- ब्रेकअप इसके अलावा बहुत कुछ चीजों पर बात करने के बाद वह मायूस और टूटी हुई नजर आईं । रवीना के चेहरे पर छाई मायूसी को देखकर तब सिमी ने एक्ट्रेस से अपने दिल हल्का करने को कहा, लेकिन रवीना ने ऐसा करने से इनकार कर दिया।

जब शो में सिमी ने रवीना को रोने के लिए कहा 

इस बात खुलासा रवीना ने 'iDiva' की बातचीत में खुद किया और सिमी के इंटरव्यू को याद करते हुए बताया कि कैसे सिमी ने उन्हें रोने के लिए कहा था। अपने डिसीजन को लेकर रवीना ने बताया कि सिमी चाहती थी कि मैं दुनिया के सामने अपना सॉफ्ट कॉर्नर रखूं, लेकिन मैंने ऐसा नहीं किया क्योंकि मैं दुनिया के सामने क्यों रोऊं और क्यों अपनी कमजोरी को दिखाऊं। मैं इसका सार्वजनिक तमाशा नहीं करना चाहूंगी क्योंकि इस मायने में मैं काफी स्ट्रॉन्ग हूं कि सबके सामने खुद को मजबूत बनाए रखूं। 

फैमिली है सबसे बड़ा सपोर्टिंग सिस्टम

रवीना ने आगे ये भी कहा कि उसका परिवार उसका सबसे बड़ा सपोर्ट सिस्टम था। वह कहती हैं कि जब भी मैं टूटी हूं, मेरे परिवार ने मुझे संभाला। मेरे माता-पिता हर मुश्किल में मेरे साथ खड़े रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रवीना ने निर्माता अनिल थडानी से शादी की है। इस कपल से एक बेटी, राशा और बेटा, रणबीरवर्धन है। हालाँकि, रवीना ने 1990 के दशक की शुरुआत में दो लड़कियों पूजा और छाया को भी गोद लिया था।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें