DA Image
26 अक्तूबर, 2020|12:06|IST

अगली स्टोरी

Raveena Tandon Birthday: जब रवीना टंडन ने कहा था- रोल पाने के लिए कभी किसी हीरो के साथ नहीं सोई

बॉलीवुड की बिंदास गर्ल रवीना टंडन का आज बर्थडे है। बता दें कि रवीना हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं। कुछ दिनों पहले ही उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर बड़े बयान दिए थे। उन्होंने कहा था कि मैं रोल पाने के लिए हीरो के साथ नहीं सोती थी और न ही उनके कहने पर चलती थी, इसलिए इंडस्ट्री में लोग मुझे एरोगेंट कहते थे।

रवीना ने एक इंटरव्यू में कहा था, 'मेरा कोई गॉडफादर नहीं था, मैं किसी कैम्प का हिस्सा नहीं थी और कोई भी हीरो मुझे प्रमोट नहीं करता था। मैं किसी हीरो के साथ नहीं सोई और ना ही मेरा किसी हीरो के साथ कोई अफेयर था। मैं किसी हीरो के कहने पर नहीं चलती थी कि जब वे चाहें तब मैं मैं हँसूं, जब बैठने को कहें तो मैं बैठूं। हीरो, उनकी गर्लफ्रेंड्स और चमचे पत्रकारों का गैंग मिलकर साजिश करते थे। हीरो अपनी गर्लफ्रेंड के लिए हीरोइन्स को रिप्लेस करवाते थे और पत्रकार मेरे बारे में गलत बातें लिखते थें।'

रवीना ने उन महिला पत्रकारों पर भी अपना गुस्सा जाहिर किया था जो उस समय उनके साथ नहीं खड़ी रहीं। रवीना ने कहा कि कई महिला पत्रकार खुद को फेमिनिस्ट बताती थीं और अल्ट्रा फेमिनिस्ट कॉलम लिखा करती थीं, लेकिन वहीं दूसरी औरतों के साथ गलत करती थीं।  रवीना ने बताया कि अपनी ईमानदारी की वजह से मैंने फिल्में भले नहीं गंवाईं, लेकिन मेरे बारे में काफी कुछ बकवास लिखा गया।

रवीना की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह सुपरस्टार यश की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 में नजर आएंगी। फिल्म में यश और रवीना के साथ संजय दत्त भी हैं। रवीना के बर्थडे के मौके पर फिल्म से एक्ट्रेस का लुक रिलीज किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

पोस्टर शेयर करते हुए रवीना ने लिखा, 'केजीएफ चैप्टर 2 से प्रजेंट करते हैं रमिका सेन। केजीएफ टीम का बहुत शुक्रिया इस शानदार बर्थडे गिफ्ट के लिए'।

 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Raveena Tandon Birthday when raveena says she was not promoted by heroes refused to sleep around for roles