Raveena Tandon Becomes Nani and Announces The News With The Pictures Of Baby Homecoming Ceremony - नानी बनीं रवीना टंडन, अपने नवासे का स्वागत करते हुए बोलीं 'खुश और एक्साइटेड हूं' DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नानी बनीं रवीना टंडन, अपने नवासे का स्वागत करते हुए बोलीं 'खुश और एक्साइटेड हूं'

raveena tandon

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन नानी बन गई हैं। रवीना टंडन की बेटी छाया ने बच्चे को जन्म दिया है। रवीना बेटी और उसके बच्चे लेकर अपने घर आ गई हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पोस्ट डालकर इसकी जानकारी दी है। नानी बनने की खुशी में रवीना टंडन ने अपने घर पर एक बड़ी पार्टी रखी है। रवीना के घर पर ग्रैंड किड का भव्य स्वागत किया गया। 

इन तस्‍वीरों को शेयर करते हुए रवीना ने लिखा- ‘भगवान का बहुत बहुत शुक्रिया। बच्चा घर आ चुका है।’ इस खास मौके पर रवीना ने सफेद रंग के सूट के साथ लाल रंग का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। सामने आई फोटो में आप देख सकते हैं कि नानी बनने को लेकर रवीना बेहद खुश और एक्साइटेड हैं। तस्‍वीरों में आप देख सकते हैं कि उनकी बेटी बच्चे को गोद में पकड़े हुए हैं। तो वहीं रवीना हाथ जोड़े भगवान का शुक्रिया करती हुई दिखाई दे रही हैं। रवीना की इस बेटी का नाम छाया है जिसे रवीना ने गोद लिया था। छाया ने बेटे को जन्म दिया है। 

दूसरी बार मां बनने वाली हैं अर्पिता खान, पति आयुष शर्मा ने किया कंफर्म

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thanking the pantheon almighty . The baby comes home 👶🏼💃🏻💫🎂 !

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

बता दें, बीते कुछ दिनों पहले ही रवीना ने 8 सितंबर को छाया की गोद भराई की रस्म की थी। रवीना ने इस पार्टी को बेहद निजी रखा था जिसमें परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल हुए थे। आपकी जानकारी के लिए बता दें, रवीना टंडन ने शादी से पहले ही दो बच्चियों को गोद लिया था, जिनमें से एक का नाम पूजा और दूसरी का नाम छाया है। रवीरा टंडन के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इस वक्त रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ को जज कर रही हैं।

आईफा अवॉर्ड्स में सलमान महेश मांजरेकर की बेटी को कराया इंट्रोड्यूस

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Me and my brood ! My baby’s baby! Countdown has begun !!😍😍♥️♥️🍼🍼 @officialrashathadani

A post shared by Raveena Tandon (@officialraveenatandon) on

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raveena Tandon Becomes Nani and Announces The News With The Pictures Of Baby Homecoming Ceremony