DA Image
3 अगस्त, 2020|6:54|IST

अगली स्टोरी

रतन राजपूत ने बताई सुशांत सिंह राजपूत के पिता की हालत, कहा- वह दर्द में हैं लेकिन उनके मजबूत इरादों ने मेरे अंदर उम्मीद जगाई है

टीवी सीरियल ‘अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो’ एक्ट्रेस रतन राजपूत हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलीं। रतन ने एक लंबे-चौड़ा वीडियो इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है, जिसमें वह सुशांत के पिता की हालत बताती नजर आ रही हैं। रतन बता रही हैं कि कैसे सुशांत के पिता ने उन्हें जिंदगी की उम्मीद दी और इरादों को मजबूत करना बताया। 

वीडियो में रतन कहती हैं कि मैं सुशांत की मौत से बहुत दुखी थी। मैं बात नहीं कर पा रही थी। जब थोड़ी ठीक हुई तो आप लोगों के संग मैंने एक छोटा-सा वीडियो शेयर करने का सोचा। हाल ही में मैं सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने पटना गई। मैं डरी हुई थी कि उनसे क्या बात करूंगी, उन्हें कैसे संवेदना दूंगी। लेकिन जब मैं परसों एक्टर के परिवार से मिलने गई तो चीजें मेरे लिए बदल गईं। मेरी नर्वसनेस चली गई और अंकल से बात करने के बाद मुझे ताकत मिली। आप उस इंसान से क्या बात करेंगे जिसने अपने जवान बेटे को खोया हो। सुशांत के पिता अलग इंसान हैं। वह काफी शांत और स्थिर व्यक्ति हैं। उन्होंने ज्यादा कुछ बात तो नहीं की लेकिन ऐसा लगा जैसे उन्होंने बहुत कुछ कह दिया। 

रतन आगे कहती हैं कि उनकी एनर्जी एकदम अलग है। मैं सुशांत की बड़ी बहन से भी मिली। मुझे अहसास हुआ कि किसी के चले जाने के बाद भी जिंदगी चलती रहती है, कैसे आपको आगे बढ़ना होता है। उनसे मिलने के बाद मेरे अंदर कुछ बदल-सा गया है। साधारण जिंदगी में मैं खुद को मजबूत देख पा रही हूं। हाल ही में मैं बहुत लो महसूस कर रही थी। ऐसा लग रहा था जैसे मैं वह हूं ही नहीं जो असल में हूं। लेकिन मैं अब वापस आ गई हूं। मैं सुशांत के पिता को केवल एक ही चीज कहना चाहती हूं कि अंकल, मैं पटना आऊंगी और जब भी आऊंगी आपसे मिलने जरूर आऊंगी। 

सुशांत सिंह राजपूत के पिता से मिलने पटना के लिए रवाना होंगे शेखर सुमन, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करेंगे इस चीज की गुजारिश

क्या सुशांत सिंह राजपूत के नाम में छिपा था उनकी मां का नाम? फैन के इस सवाल का दिवंगत एक्टर ने दिया था ये जवाब

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड का रतन राजपूत को गहरा सदमा लगा है। वह यकीन ही नहीं कर पा रही हैं कि सुशांत अब हमारे साथ इस दुनिया में नहीं हैं। वह हम सभी को अलविदा कह चुके हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ratan Rajput: Met: Sushant Singh Rajput Father: Says: He Is In Pain: But Gave Me Strength About Life: