DA Image
7 जुलाई, 2020|9:26|IST

अगली स्टोरी

लॉकडाउन की वजह से 3 महीने से गांव में फंसी थीं रतन राजपूत, आखिरी दिन बनाया लिट्टी चोखा

टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत लॉकडाउन की वजह से काफी दिनों से अपने गांव में फंसी हुई थीं। वहां उन्हें काफी मुश्किलों का सामना भी करना पड़ा था। लेकिन लगता है अब रतन अपने घर आने वाली हैं। दरअसल, उन्होंने गुरुवार रात में अपना वीडियो शेयर किया जिसमें वह लिट्टी-चोखा बना रही हैं। रतन ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, 'लास्ट डिनर'।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

बता दें कि गांव में रतन चूल्हे पर अपने लिए खाना बनाती थीं। इससे पहले रतन ने खाना बनाते हुए अपना वीडियो शेयर किया था। वीडियो में रतन कहती हैं, 'यहां बहुत गर्मी हो रही है। पहले मैंने सोचा थोड़ी स्टाइलिश दिखूं तो मैंने जीन्स और टॉप पहना, लेकिन गर्मी इतनी है कि मुझसे वो पहना नहीं गया।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ratan Raajputh (@ratanraajputh) on

चूल्हे से निकल रहे धुएं से रतन इतना परेशान हो जाती हैं कि वह आंखों में चश्मा पहन लेती हूं। रतन ने इस दौरान यह भी बताया कि यहां आप या तो फैशन कर सकते है, या तो पेट पूजा कर सकते हैं और मैं बिना खाने के नहीं रह सकती।

कपिल शर्मा ने कायस्थ समाज से मांगी माफी, जानें क्या है मामला

बता दें कि रतन के गांव में सुविधाएं कम हैं। उन्होंने बताया था कि टीवी नहीं होने की वजह से वह न्यूज और बाकी खबरों से कट गई हैं। रतन ने वीडियो शेयर कर बताया था कि जिस घर में वह रह रही हैं वहां के हालात अच्छे नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ratan raajputh returns home after spending lockdown in village makes litti choka last day watch video