Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rasika dugal shares new year message with fans see video of mirzapur web series bina tripathi

मिर्जापुर की 'बीना भाभी' ने दिया नए साल का संदेश, जबरदस्ती में मजा नहीं है...

मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की वाइफ के रोल में नजर आईं रसिका दुग्गल ने फैन्स को नए साल का संदेश दिया है। सीरीज में 'बीना त्रिपाठी' के रोल में नजर आईं रसिका दुग्गल ने...

Surya Prakash हिन्दुस्तान , नई दिल्लीWed, 6 Jan 2021 08:14 PM
हमें फॉलो करें

मिर्जापुर वेब सीरीज में कालीन भैया यानी पंकज त्रिपाठी की वाइफ के रोल में नजर आईं रसिका दुग्गल ने फैन्स को नए साल का संदेश दिया है। सीरीज में 'बीना त्रिपाठी' के रोल में नजर आईं रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर के ही कुछ डायलॉग्स के जरिए फैन्स को नए साल की शुभकामनाएं दी हैं। '2021 के लिए बीना त्रिपाठी के मेसेज' नाम से रसिका दुग्गल ने वीडियो अपने कुछ डायलॉग्स को शामिल किया है। जैसे- चाइनीज अच्छा है, रिस्क नहीं ले सकते, जबरदस्ती में मजा नहीं है और हम भी सर्वाइव करेंगे, तुम भी सर्वाइव करोगे। इस वीडियो के साथ ही रसिका दुग्गल ने कैप्शन में लिखा है, 'बीना त्रिपाठी की तरफ से नए साल की बहुत बहुत शुभकामनाएं।'

मिर्जापुर के पहले और दूसरे सीजन में रसिका दुग्गल की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया है। यही नहीं उनके काफी मीम्स भी सोशल मीडिया पर अकसर वायरल होते रहते हैं। साल 2020 की बात करें तो रसिका दुग्गल के लिए यह साल काफी अच्छा रहा है। इस दौरान मिर्जापुर के सीजन 2 के अलावा वह दरबान में भी नजर आई हैं, जो जी5 रिलीज हुआ था।

यही नहीं हॉटस्टार पर रिलीज हुई मूवी लूटकेस में भी दिखी थीं। कोरोना संकट के चलते इसे हॉटस्टार पर रिलीज किया गया था। 2007 से ही अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वालीं रसिका दुग्गल ने तमाम फिल्मों, सीरियल आदि में रोल किए हैं, लेकिन सबसे ज्यादा पहचान उन्हें मिर्जापुर वेब सीरीज से ही मिली है।

यहां तक कि सोशल मीडिया पर प्लेटफॉर्म पर लोग उन्हें असली नाम की बजाय बीना त्रिपाठी के नाम से ही संबोधित करने लगे हैं। इसके बाद से सोशल मीडिया पर भी उन्हें तेजी से लोकप्रियता मिली है। रसिका दुग्गल के इंस्टाग्राम पर करीब 7 लाख फॉलोवर्स हैं। अकसर वह अपने फैन्स के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं।

उनकी निजी जिंदगी के बारे में बात करें तो झारखंड के जमशेदपुर में पैदा हुईं रसिका दुग्गल गणित में बैचलर डिग्री ली है। इसके अलावा मीडिया में पीजी डिप्लोमा भी किया है। इसके बाद उन्होंने पुणे स्थित फिल्म ऐंड टेलीविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया से एक्टिंग में डिप्लोमा भी किया है। 2010 में उन्होंने एक्टर मुकुल चड्ढा से शादी की थी।

 

 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें