फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरसिका दुग्गल ने मिर्जापुर में ससुर के साथ दिए थे बोल्ड सीन, बताया कहां हुई थी मुश्किल

रसिका दुग्गल ने मिर्जापुर में ससुर के साथ दिए थे बोल्ड सीन, बताया कहां हुई थी मुश्किल

Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईMon, 17 Jan 2022 01:26 PM

रसिका के बर्थडे पर जानें कुछ खास

रसिका के बर्थडे पर जानें कुछ खास1 / 5

मिर्जापुर में बीना त्रिपाठी का रोल निभाने वाली रसिका दुग्गल के बोल्ड सीन्स सुर्खियों में रह चुके हैं। इस वेब सीरीज में उनका रोल भले ही छोटा था लेकिन ऐक्टिंग को खूब सराहा गया। इसके अलावा वह दिल्ली क्राइम, आउट ऑफ लव, मेड इन हेवेन  और अ सूटबेल बॉय जैसी वेब सीरीज में भी अपनी ऐक्टिंग के लिए तारीफें बटोर चुकी हैं। मिर्जापुर सीरीज में रसिका के पति कालीन भैया से लेकर नौकर और ससुर तक के साथ बोल्ड सीन्स थे। इसके अलावा उन्होंने कुछ वॉइलेंट सीन्स भी दिए हैं। आज (17 जनवरी) को रसिका के जन्मदिन पर जानते हैं, उन्हें वेब सीरीज में कौन सा सीन देने में सबसे ज्यादा मुश्किल का सामना करना पड़ा।

दमदार था बीना त्रिपाठी का रोल

दमदार था बीना त्रिपाठी का रोल2 / 5

मिर्जापुर सीरीज के फैन्स को इसका तीसरा सीजन आने का बेसब्री से इंतजार है। सीरीज का छोटा-बड़ा हर किरदार लोगों के दिलों में छाप छोड़ चुका है। रसिका दुग्गल ने गैंगस्टर कालीन भैया की वाइफ बीना त्रिपाठी का रोल निभाया है। सीरीज में दिखाया गया है कि पुरुष प्रधान घर में कैसे सर्वाइव करना है। वेब सीरीज में उनके कैरेक्टर की कई लेयर्स दिखाई गई हैं। माना जा रहा है कि तीसरे सीजन में उनका रोल और दमदार हो सकता है।
 

ससुर के साथ सेक्स सीन के थे चर्चे

ससुर के साथ सेक्स सीन के थे चर्चे3 / 5

रसिका ने मिर्जापुर में कई बोल्ड सीन्स दिए हैं। इनमें उनके बुजुर्ग ससुर कुलभूषण खरबंदा के साथ सेक्स सीन काफी चर्चा में रहे थे। एक इंटरव्यू के दौरान रसिका बता चुकी हैं कि उनके किरदार बीना को भले ही ज्यादा स्क्रीन टाइम नहीं मिला लेकिन इसका लोगों पर इम्पैक्ट पड़ा। बोल्ड सीन्स के बारे में उन्होंने कहा था, मैं सीन्स को बोल्ड की तरह से नहीं देखती। कोई भी रिलेशनशिप एक महिला और पुरुष के बीच होता है और यह एक बहुत सामान्य बात है। 

प्रोफेशनली सूट हुए थे सीन

प्रोफेशनली सूट हुए थे सीन4 / 5

रसिका ने कहा था, अगर स्टोरी के हिसाब से मुझे सीन का मतलब समझ आ रहा है और खूबसूरती से शूट किए गए हैं तो मुझे इनसे कोई परहेज नहीं है। सारे सीन्स काफी प्रोफेशनली शूट किए गए थे। 
 

बताया सबसे कठिन सीन

बताया सबसे कठिन सीन5 / 5

वेब सीरीज में कौन सा सीन शूट करना उनके लिए कठिन था, इस पर रसिका ने Express.co.uk को बताया था, बाबू जी की मौत का सीन काफी कठिन था। ऐसा इसलिए भी कि उस सीन की शूटिंग के वक्त परिस्थितियां थोड़ी मुश्किल थीं। अगले दिन 15 अगस्त की छुट्टी थी और सीन उसी दिन खत्म करना था। 12 घंटे से ज्यादा की शिफ्ट हो गई थी। यह काफी कठिन था क्योंकि इसमें ऐक्शन भी था वहां फाइट मास्टर्स भी थे। यह इमोशनल मोमेंट भी था।

epaper