Hindi NewsEntertainment NewsRashmika Mandanna shares behind the scenes photos of Animal and wrote about her character

'कभी-कभी अपने किरदार पर सवाल उठाती हूं', रश्मिका मंदाना ने दिखाईं 'एनिमल' की बिहाइंड द सीन की तस्वीरें

रश्मिका मंदाना इन दिनों एनिमल की सक्सेस को एंजॉय कर रही हैं। उन्होंने कुछ तस्वीरें भी शेयर की हैं जो कैमरे के पीछे की हैं। रश्मिका ने अपने किरदार गीतांजलि को एक आम महिला की तरह बताया।

'कभी-कभी अपने किरदार पर सवाल उठाती हूं', रश्मिका मंदाना ने दिखाईं 'एनिमल' की बिहाइंड द सीन की तस्वीरें
Shrilata लाइव हिंदुस्तान, मुंबईFri, 8 Dec 2023 09:05 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों हर तरफ बस 'एनिमल' की ही चर्चा है। रिलीज से पहले ही फिल्म को लेकर काफी बज बन गया था। फिल्म के एक्टर्स से लेकर डायलॉग और सीन्स तक सोशल मीडिया पर वायरल हैं। रणबीर कपूर के साथ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना हैं। फिल्म को मिल रही प्रतिक्रिया से रश्मिका बेहद खुश हैं। इसमें उनके किरदार का नाम गीतांजलि है। अब उन्होंने पोस्ट लिखकर बताया कि डायरेक्टर ने उनसे फिल्म को लेकर कहा था कि यह गीतांजलि और रणविजय की कहानी हैं। उनके प्यार और जुनून की कहानी है।

रणविजय और गीतांजलि की कहानी
रश्मिका ने फिल्म से बिहाइंड द सीन की कई तस्वीरें शेयर की हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा, 'गीतांजलि, अगर मैं एक वाक्य में कहूं तो वह घर की एकमात्र ताकत होगी जो परिवार को एक साथ जोड़े रखती है। वह प्योर, रियल, बिना किसी फिल्टर के और मजबूत है। कभी-कभी एक एक्टर के तौर पर मैं गीतांजलि के एक्शन पर सवाल उठाती हूं... मुझे याद है मेरे डायरेक्टर ने मुझसे कहा था यह उनकी कहानी है... रणविजय और गीतांजलि की... यह उनका प्यार और जुनून, उनका परिवार और उनका जीवन है।' 

अन्य महिलाओं की तरह गीतांजलि
रश्मिका आगे लिखती हैं, 'हिंसा, चोट पहुंचना, दर्द से भरी दुनिया में गीतांजलि शांति और विश्वास लाने की कोशिश करेगी। वह अपने भगवान से प्रार्थना करेगी कि वे उसके पति और बच्चों को सुरक्षित रखे। वह चट्टान थी जो सभी तूफानों को सहने के लिए थी। अपने परिवार के हित के लिए वह अपनी ताकत से से कुछ भी करेगी। 

मेरी नजर में गीतांजलि बहुत खूबसूरत है। कुछ मायनों में वह उन ज्यादातर महिलाओं की तरह है जो मजबूती के साथ खड़ी हैं और दिन रात अपने परिवार की सुरक्षा कर रही हैं। हमारी टीम एनिमल को एक हफ्ते की शुभकामनाएं। आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद... इससे मुझे आगे बढ़ने  और हर फिल्म के लिए मुझे और अधिक मेहनत करने की प्रेरणा मिलती है। सभी को प्यार।'

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें