Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़rashami desai share her hot with with caption time to think big

रश्मि देसाई ने शेयर की अपनी यह फोटो, लिखा- समय आ गया है बड़ा सोचने का

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने ब्लैक आउटफिट में अपनी हॉट फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए रश्मि ने...

रश्मि देसाई ने शेयर की अपनी यह फोटो, लिखा- समय आ गया है बड़ा सोचने का
Sushmeeta Semwal लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 25 June 2020 02:31 PM
हमें फॉलो करें

रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने ब्लैक आउटफिट में अपनी हॉट फोटो शेयर की है। इस फोटो को शेयर करते हुए रश्मि ने कैप्शन लिखा है, समय आ गया है बड़ा सोचने का।

रश्मि की इस फोटो पर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे हैं। फैन्स कमेंट्स कर रहे हैं कि अब समझ आया कि इतनी गर्मी क्यों हो रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

इससे पहले शेयर की थी बोल्ड फोटो...

रश्मि ने इससे पहले अपनी बोल्ड फोटो शेयर की थी। रश्मि ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, 'शुरुआत करने की हिम्मत करें'। रश्मि का बोल्ड अंदाज देखकर फैन्स भी हैरान रह गए थे। हालांकि उन्हें रश्मि का यह अवतार पसंद आया था।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai) on

डिप्रेशन को लेकर रश्मि ने कही थी यह बात...

रश्मि ने बिग बॉस से बाहर आने के बाद अपने डिप्रेशन को लेकर कहा था, 'जब आप डिप्रेशन में होते हैं तो आप थोड़ा लो महसूस करते हैं। आपका कॉन्फिडेंस एकदम कम हो जाता है। खुद को दूसरों के सामने जीरो मानने लगते हैं। आप काफी मूडी हो जाते हैं। अचानक दुखी हो जाते हैं और साथ ही आपकी पसंद-नापसंद भी एकदम बदलने लगती है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें