DA Image
18 जून, 2020|12:07|IST

अगली स्टोरी

‘नागिन 4’ से बाहर हुईं रश्मि देसाई, मेकर्स करेंगे सीरियल में कई सुधार

टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई सीरियल ‘नागिन 4’ में शलाका के किरदार में नजर आ रही थीं। लेकिन अब खबर आ रही है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं रही हैं। आपको बता दें कि रश्मि देसाई ने मार्च के महीने में शो में एंट्री ली थी। ‘बिग बॉस 13’ खत्म होने के बाद रश्मि देसाई की सीरियल में एंट्री कॉन्ट्रोवर्शिल बताई जा रही थी। अब मेकर्स ने तय किया है कि वह सीरियल में सुधार करेंगे, जिसके चलते पुराने एक्टर्स के रोल छोटे कर दिए जाएंगे और नए एक्टर्स की एंट्री की जाएगी। 

टाइम्स ऑफि इंडिया के मुताबिक प्रोडक्शन और चैनल ने यह क्रिएटिव कॉल लिया है। हालिया परेशानी को देखते हुए ऐसा करने का फैसला लिया गया है। रश्मि को इस बारे में जानकारी दे दी जा चुकी है। इस समय, हर एक्टर और क्रू को इस समस्या को समझना होगा और आगे बढ़ना होगा। 

सोर्स आगे कहते हैं कि इस समय शूटिंग होना मुश्किल है, जिसके चलते मेकर्स सेट की मेनटेनेंस खर्च नहीं उठा पा रहे हैं। रश्मि देसाई कुछ सीन सीरियल के लिए शूट करेंगी और उसके बाद उनका रोल खत्म कर दिया जाएगा। रश्मि के साथ और भी कई एक्टर्स हैं जिन्हें मेकर्स ने बाहर का रास्ता दिखाया है। लॉकडाउन के चलते कई सीरियल्स को बंद करना पड़ा है। 

जल्द ट्रैक पर लौटेगी फिल्म और टीवी इंडस्ट्री, प्रोड्यूसर गिल्ड ऑफ इंडिया ने महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री को भेजीं शूटिंग शुरू करने के लिए गाइडलाइन्स

VIDEO: पिता सुनील दत्त को याद कर इमोशनल हुए संजय दत्त, बेटी त्रिशाला ने लिखा- 15 साल हो गए, आपको हर दिन याद करती हूं

हालांकि, रश्मि देसाई ने अभी इस बारे में कोई बयान नहीं दिया है। आपको बता दें कि जैस्मिन यह शो पहले ही छोड़ चुकी हैं। शो छोड़ने पर जैस्मिन ने कहा था कि इस शो में काफी ट्विस्ट थे जिस वजह से उन्होंने यह फैसला लिया। जैस्मिन ने शो छोड़ने के लिए माफी भी मांगी थी।

बता दें कि रश्मि और जैस्मिन इससे पहले शो ‘दिल से दिल तक’ में साथ नजर आए थे। हालांकि दोनों के बीच कुछ खास बॉन्डिंग नहीं है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rashami Desai: Quits: Naagin 4: Show Makers Revamp The Serial: