DA Image
29 मार्च, 2020|12:14|IST

अगली स्टोरी

असीम रियाज के भाई उमर रियाज से संग शादी पर रश्मि देसाई का आया रिएक्शन

 rashami desai on rumoured relationship with umar riaz

रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। कुछ ऐसा ही है शो की फिनाले में टॉप 4 कंटेस्टेंट में जगह बनाने वाली रश्मि देसाई की। रश्मि जब तक शो में रही वह घर में अपने अपने निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियां बटोरी। बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट शो में एंट्री लेने वाले अरहान खान उनके ब्वॉयफ्रेंड थे लेकिन शो में आने के बाद रश्मि को अरहान के बारे में कई बातें पता चली जिसके बाद उन्होंने अरहान से दूरी बना ली। इसके बाद जब शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले असीम रियाज के भाई उमर रियाज के साथ रश्मि का नाम जोड़ा गया। इतना ही नहीं शो में उमर रश्मि की जोड़ी को लेकर इंटरनेट पर #UmRash नाम से हैशटैग भी ट्रेंड भी हुआ। फैंस को इनकी जोड़ी बहुत पसंद आई। अब इस मामले पर रश्मि ने चुप्पी तोड़ते हुए अपनी बात रखी है। 

शहनाज गिल पर भड़के गौतम गुलाटी, बोले- 'आप किसी का अपमान नहीं कर सकती हैं'

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के अनुसार, रश्मि ने कहा कि वो और उमर सिर्फ अच्छे दोस्त हैं। इस वजह से वो अक्सर लिंकअप की खबरों पर अपनी प्रतिक्रया नहीं देती हैं। रश्मि ने कहा कि उनके लिए ये सब तब फनी हो जाती है जब वो अपने एडिट किया हुए फोटोज और वीडियोज को देखती हैं। रश्मि ने अपनी बातों से ये साफ कर दिया है कि वो और रश्मि महज दोस्त ही रहेंगे।

टाइगर श्रॉफ ने किया खुलासा, स्कूल बंक मारने में पिता करते थे मदद

आपको बता दें कि शो खत्म होने के बाद सोशल मीडिया पर उमर और रश्मि की पार्टी करते हुए कई सारी फोटो और वीडियो सामने आई थी। शो खत्म होने के बाद रश्मि, उमर, आसिम, हिमांशी ने पार्टी की थी। तब उमर-रश्मि ने गर्मी सॉन्ग पर एक दूसरे के साथ परफॉर्म किया था। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rashami Desai on rumoured relationship with Umar Riaz: Rashami Desai gets candid about her rumoured relationship and to marry asim riaz brother Umar Riaz