DA Image
1 अप्रैल, 2020|6:42|IST

अगली स्टोरी

रश्मि देसाई ने अरहान खान पर लगाया इमोशनली यूज करने का आरोप, बोलीं- शादी और बच्चों का नहीं था पता

rashami desai claims ex arhaan kha

रियलिटी शो बिग बॉस 13 खत्म हो गया है, लेकिन शो से जुड़े सभी कंटेस्टेंट्स किसी ना किसी वजह से चर्चा में हैं। इस बार शो में सिद्धार्थ शुक्ला ने बिग बॉस की ट्रॉफी जीतीं। वहीं असीम रियाज फर्स्ट रनरअप और शहनाज गिल सेकेंड रनरअप रहीं। वहीं शो की सबसे चहेती और स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट कही जाने वाली टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई चौथे नंबर थीं। भले ही रश्मि देसाई इस को नहीं जीत पाई, लेकिन वह फैंस के लिए दिलों में एक खास इमेज बना ली हैं। रश्मि शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट अरहान खान के संग अपने अफेयर ने खूब सुर्खियां बटोरी, लेकिन यह रिश्ता बिग बॉस के घर में ही खत्म हो गया, जब रश्मि को अरहान की एक्स वाइफ और बच्चे के बारे में पता चला। अरहान की सच्चाई जानकर रश्मि काफी अपसेट हुई थी और अरहान के साथ ब्रेकअप करने का फैसला किया। अब अपने फैसले और अरहान को लेकर रश्मि देसाई सामने आईं है। उन्होंने कहा है कि अरहान ने उन्हें इमोशनली यूज किया है। वह अब मुझसे मिलना चाहते हैं। 

राज कुमार हिरानी की फिल्म में काम कर सकते हैं शाहरुख खान

टाइम्स ऑफ इंडिया के इंटरव्यू के दौरान रश्मि देसाई ने कहा कि अरहान बिग बॉस के घर से आने के बाद मुझसे लगातार बात करने की कोशिश कर रहा रहे हैं।  उन्होंने आगे कहा, 'मैं भी अरहान से मिलना चाहती हूं क्योंकि कई ऐसे सवाल मेरे और अरहान के बीच में है, जिसके बारें में जानने का पूरा हक है मुझे'। उन्होंने आगे कहा, 'सच है मैं अरहान के बारें में केवल वही जानती थी जो उन्होंने मुझे बताया था। मैं न तो उनके शादी की बात जानती हूं और ना ही उनके बेटे के बारें में मुझे कोई खबर थी'। रश्मि के अनुसार वह कभी अरहान के मम्मी पापा से भी नहीं मिली हैं उन्हें केवल यही पता है कि अरहान का एक भाई और तीन बहने हैं, लेकिन मुबंई में ये लोग कहां रहते हैं इसके बारे में उन्होंने कोई अंदाजा नहीं। उन्हें ये भी नहीं पता कि अरहान की मुबंई में दो घर है। 

बिग बॉस' कंटेस्टेंट आसिम रियाज की बदली किस्मत, जैकलीन फर्नांडीज के साथ बनने जा रही है जोड़ी

एक सवाल का जवाब देते हुए रश्मि थोड़ा इमोशनल होते हुए बताया कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि अरहान इन सभी बातों को उनसे छिपाएगा। अरहान का इन सब बातों को छिपाना मेरे लिए शॉकिंग है। उन्होंने आगे कहा कि जब बिग बॉस के घर में मुझे इन सब के बारें में पता चला तो मैं खूद को ठगा हुआ फील कर रही थी और शो को बीच में ही छोड़ देना चाहती थी। क्योंकि मुझे सच में कुछ नहीं समझ नही रहा था कि मैं क्या करूं और क्या ना करूं? लेकिन सही मायने में मेरा शो न छोड़ने का डिसीजन अच्छा साबित हुए क्योंकि अगर मैं इस सिचुएशन में घर छोड़ देती तो मुझ पर कई आरोप लगते और कहा जाता कि मैंने उसका इस्तेमाल किया शो के लिए। 

रश्मि कहती हैं कि मैंने बचपन में अपने पिता को खो दिया शायद यही कारण है कि मैं लोगों को पहचानने में भूल देती हैं। अरहान ने मुझे इमोशनली यूज किया है। मैं तो शॉक्ड हूं जब अरहान ने मुझे दिवालिया घोषित कर दिया था। यह बात मेरे लिए बेहद फनी है। मेरे पास कितना बैंक बैलेंस है ये मुझे बताने की जरूरत नही है। 

हॉलीवुड एक्टर क्रिस हेम्सवर्थ ने बोला शारुख खान की फिल्म 'डीडीएलजे' का डायलॉग, वीडियो वायरल

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Rashami Desai claims ex boyfrind Arhaan Khan: Rashami Desai Reveals Bigg Boss 13 contestant Arhaan used her emotionall all time