DA Image
हिंदी न्यूज़ › मनोरंजन › Women's Day पर रश्मि देसाई ने करवाया डीप नेक कोट में बोल्ड फोटोशूट, नारी शक्ति पर लिखा ये अहम संदेश
मनोरंजन

Women's Day पर रश्मि देसाई ने करवाया डीप नेक कोट में बोल्ड फोटोशूट, नारी शक्ति पर लिखा ये अहम संदेश

लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीPublished By: Radha Sharma
Mon, 08 Mar 2021 02:04 PM
Women's Day पर  रश्मि देसाई ने करवाया डीप नेक कोट में बोल्ड फोटोशूट, नारी शक्ति पर लिखा ये अहम संदेश

टेलीविज़न एक्ट्रेस रश्मि देसाई की कई ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वह बेहद हॉट नजर आ रही हैं। इसी वजह से वह काफी सुर्खियों में है। तस्वीरों में वह बहुत खूबसूरत दिख रही हैं। कई यूजर्स उनकी इस ड्रेस की तारीफ कर रहे हैं तो कोई उन्हें ट्रोल करते हुए कमेंट कर रहा है। अपनी फोटो शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने सभी को हैप्पी विमेंस डे भी विश किया है। 

रश्मि ने अपनी इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए महिलाओं की तारीफ करते हुए लिखा, " महिलाओं में कुछ तो खास है जो एक पुरुष के जीवन पर अपन कब्जा जमा लेती है। इसके लिए एक अनुग्रह, शक्ति, निडर और जवाब में ना न सुनने की ताकत चाहिए होती है। अंत में हम महिलाओं की इस समाज की असली शिल्पकार हैं। सभी प्यारी महिलाओं को महिला दिवस की हार्दिक शुभकामनाएं। 

रश्मि की इस फोटो को देखकर एक यूजर ने लिखा, सिद्धार्थ को बहुत पसंद आएगी ये फोटो। एक इंस्टा यूजर ने लिखा, हॉट। कई यूजर्स इसपर हार्ट और फायर इमोजी भी बनाकर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ कर रहे हैं। 

दरअसल, नागिन एक्‍ट्रेस रश्मि देसाई ने फैबलुक मैगजीन(Fablookmagazine) कवर के लिए अपना फोटोशूट कराया है जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। इन फोटो में वह व्हाइट कोट में दिख रही है। डीप नेक कोट में उनकी अदाएं फैंस को बेताब कर रही है। साथ ही उन्होंने व्हाइट कलर का नेट स्कर्ट पहना हुआ है।

रश्मि देसाई के टीवी शो की बात करें तो वह आखिरी बार 'नागिन 4' में नजर आई थीं। बता दें कि रश्मि देसाई ने टीवी सीरियल 'उतरन' से तपस्या के रूप में अपनी जबरदस्त पहचान बनाई थी। इसके बाद वह 'दिल से दिल तक' में भी नजर आईं जिसमें उनके साथ सिद्धार्थ शुक्ला और जैस्मीन भसीन भी लीड रोल में थे। 

rashami desai

संबंधित खबरें