Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Raqesh Bapat missing Shamita Shetty then fans started requesting to come in Bigg Boss 15 - Entertainment News India

राकेश बापट को आई शमिता शेट्टी की याद, इंस्टाग्राम पर जताई फीलिंग तो फैंस करने लगे बिग बॉस 15 में आने की रिक्वेस्ट

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में अपने गेम और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) संग नजदीकियों को लेकर चर्चा बटोर रहे राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अपने सोशल अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें...

Radha Sharma sharma लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीThu, 28 Oct 2021 05:42 AM
हमें फॉलो करें

बिग बॉस ओटीटी' (Bigg Boss OTT) में अपने गेम और शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) संग नजदीकियों को लेकर चर्चा बटोर रहे राकेश बापट (Raqesh Bapat) ने अपने सोशल अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया है कि वह शमिता को बहुत मिस कर रहे हैं। राकेश का ये पोस्ट वायरल हो चुका है। 

शमिता को मिस कर रहे हैं राकेश

राकेश बापट ने जो इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर किया है, उसमें आप देख सकते हैं कि शमिता पिंक जैकेट पहने हुए राकेश के कंधे पर सिर रखकर कुछ सोच रही हैं राकेश नीचे जमीन पर देख रहे हैं। इस तस्वीर शेयर करते हुए राकेश ने लिखा है, 'शमिता को मिस कर रहा हूं।' इसके साथ उन्होंने दिल की इमोजी भी शेयर की है।

बिग बॉस 15 में भी इस जोड़ी को देखना चाहते हैं फैंस

राकेश-शमिता की तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस पर प्रतिक्रिया देते हुए फैंस राकेश बापट को सुझाव दे रहे हैं कि वह बिग बॉस के घर में दोबारा जाएं। आपको याद दिला दें कि शमिता शेट्टी और राकेश बापट एक साथ बिग बॉस ओटीटी में नजर आए थे। दोनों एक दूसरे के कनेक्शन थे और ये कनेक्शन घर से बाहर आने के बाद भी नहीं टूटा। इस शो में दोनों की केमेस्ट्री दर्शकों खूब पसंद आई थी। बस यही कारण है कि फैंस एक बार फिर से बिग बॉस 15 में इस जोड़ी को देखना चाहते हैं। 

 raqesh  bapat miss shamita shetty

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें