फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनबादशाह ने चुकाया कर्जदार पिता का लोन, इंडियाज गॉट टैलंट में पहुंचे थे बिना पगड़ी

बादशाह ने चुकाया कर्जदार पिता का लोन, इंडियाज गॉट टैलंट में पहुंचे थे बिना पगड़ी

रैपर बादशाह सिर्फ नाम से ही नहीं दिल से भी बादशाह हैं। India's Got Talent के मंच पर उन्होंने यह बात साबित कर दी। शो में आए कंटेस्टेंट के पगड़ी न पहनने की वजह जानकर शो के जजेज काफी इमोशनल हो गए।...

बादशाह ने चुकाया कर्जदार पिता का लोन, इंडियाज गॉट टैलंट में पहुंचे थे बिना पगड़ी
Kajal Sharmaटीम, लाइव हिंदुस्तान,मुंबईFri, 21 Jan 2022 03:49 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

रैपर बादशाह सिर्फ नाम से ही नहीं दिल से भी बादशाह हैं। India's Got Talent के मंच पर उन्होंने यह बात साबित कर दी। शो में आए कंटेस्टेंट के पगड़ी न पहनने की वजह जानकर शो के जजेज काफी इमोशनल हो गए। किरण खेर, मनोज मुंतशिर, शिल्पा शेट्टी और बादशाह को जब पता लगा कि उनके यहां कर्ज लेने वाला तब तक पगड़ी नहीं पहनता जब तक उसका कर्ज नहीं उतर जाता। यह सुनकर बादशाह ने उनकी मदद करने की रिक्वेस्ट की। इस पर राजस्थान से आए इस्माइल खान लंगा ग्रुप के सदस्य राजी हो गए और उनका शुक्रिया अदा किया।  


इंडियाज गॉट टैलंट में इस वीकेंड राजस्थान का इस्माइल लंगा ग्रुप अपने परफॉर्मेंस से दर्शकों का दिल जीतेगा। इस एपीसोड की शूटिंग के दौरान ग्रुप के एक सदस्य की कहानी सुनकर सारे जजेज इमोशनल हो गए। इस ग्रुप ने 'स्लो मोशन अंग्रेजा' गाने को फोक स्टाइल में गाया था। उनके परफॉर्मेंस पर जजेज खुश हो गए। बादशाह ने इसे धरोहर बताया।


इसके बाद शिल्पा शेट्टी ने ग्रुप के एक सदस्य से पूछा कि सभी लोगों ने पगड़ी पहनी है लेकिन उन्होंने क्यों नहीं। इस पर सदस्य ने बताया कि बच्ची की शादी बाप कर्ज लेकर करता है तो वह पगड़ी नहीं पहनता है। आईएएनस की रिपोर्ट के मुताबिक, बादशाह ने उनकी कहानी सुनकर कहा, आप मुझे मौका देंगे कि मैं लोन चुका दूं? इस पर खुश होकर इस्माइल ने उनका शुक्रिया अदा किया। 


इसके बाद बादशाह ने स्टेज पर जाकर उनको खुद पगड़ी पहनाई। इस्माइल ने इस पर कहा, मैं बादशाहजी की मानवता और उदारता के लिए उनको वाकई धन्यवाद देना चाहता हूं। जो हुआ उसकी जरा भी उम्मीद नहीं थी। मुझे समझ नहीं आ रहा कि उनका शुक्रिया कैसे अदा करूं। हमने देश के 17 शहरों में परफॉर्म किया है लेकिन इंडियाज गॉट टैलंट के मंच पर परफॉर्म करना वरदान जैसा था। उम्मीद करते हैं दर्शकों को पसंद आएगा। 

epaper