Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer vs wild with bear grylls actor bring special flower for wife deepika padukone watch trailer - Entertainment News India

Ranveer Vs Wild With Bear Grylls trailer: रणवीर ने जान जोखिम में डाल दीपिका के लिए तोड़ा ऐसा फूल जो कभी नहीं मरता

रणवीर सिंह का बेयर ग्रिल्स के साथ शो आने वाला है रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स। इस शो का ट्रेलर रिलीज हो गया है और आप पहली बार किसी को बेयर के साथ इतने खतरनाक स्टंट करते देखेंगे।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 25 June 2022 11:01 AM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह जल्द ही बेयर ग्रिल्स के शो में नजर आने वाले हैं जिसका नाम है रणवीर वर्सेस वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स। नेटफ्लिक्स ने अब शो का नया ट्रेलर रिलीज कर दिया। शो में रणवीर जबरदस्त एडवेंचर करते दिखेंगे। ट्रेलर की शुरुआत होती है रणवीर सिंह से जो कहते हैं जिद्द, अपना कम्फर्ट जोन से बाहर आने की जिद्द, लेकिन ये जिद्द आपको कहां लाकर फंसाती है। पता ही नहीं चलता। इसके बाद आपको रणवीर जबरदस्त स्टंट करते दिखेंगे। कभी उनका सामना भालू से होगा कभी भेड़िया तो कभी खतरनाक सांप। रणवीर के ये रियल स्टंट आपको हैरान कर देंगे और साथ ही आपके देखकर मजा भी आएगा।

इन सब एडवेंचर के बीच भी रणवीर अपनी पत्नी दीपिका को लेकर प्यार जाहिर करना नहीं भूलते हैं। वह दीपिका के लिए एक स्पेशल फूल तोड़ने जाते हैं काफी रिस्क लेकर। उस फूल की खास बात ये है कि वो कभी मरता नहीं है। रणवीर कहते हैं, लोग प्यार में चांद-तारे तोड़कर लाते हैं। मैं दीपिका के लिए एक फूल तोड़कर लाने वाला हूं और वह बहुत स्पेशल है क्योंकि वो कभी मरता नहीं है बिल्कुल मेरे प्यार की तरह।

एक फनी सीन भी बीच में आता है जब रणवीर, जोश में नीचे से मिट्टी उठाकर अपने माथे पर लगाते हैं। लेकिन फिर बेयर उन्हें बताते हैं कि वह भेड़िया की पॉटी थी। वहीं रणवीर, पहाड़ पर चढ़ते वक्त बेयर को जय बजरंग बली बोलना सिखाते हैं। इस शो की खास बात यह है कि यहां रणवीर जो भी स्टंट करेंगे उसमें यूजर्स डिसाइड करेंगे कि उन्हें क्या करना है आगे।

ट्रेलर को शेयर करते हुए लिखा है, अब रणवीर सिंह की जिंदगी आपके हाथ में। बटन दबाओ और उन्हें बचाओ। रणवीर सिंह विद बेयर ग्रिल्स। नेटफ्लिक्स इंडिया का पहला इंटरैक्टिव शो जुलाई 18 को आएगा। 

बता दें कि इस शो के जरिए रणवीर, ओटीटी डेब्यू कर रहे हैं। वह साल 2021 में सर्बिया गए थे जहां उन्होंने बेयर के साथ शूट किया था।
 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें