DA Image
20 सितम्बर, 2020|12:06|IST

अगली स्टोरी

जल्द रिलीज होगा रणवीर सिंह के म्यूजिक लेबल का नया गाना

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह के पास अपना स्वतंत्र म्यूजिक लेबल है। इसके जरिए वह भारत के विशिष्ट रूप से नए संगीत और ध्वनियों को सामने लाने के लिए प्रयासरत हैं। रणवीर का रिकॉर्ड लेबल इंकइंक एक नया बंगाली फोक म्यूजिक हिप-हॉप 'श्वापोन' को रिलीज करने के लिए तैयार है। इसे लेबल की देसी प्रतिभा स्लोचीता द्वारा गाया गया है, जिनका असली नाम चैतन्य शर्मा है। उनके साथ इसमें बंगाली लोक गायिका दीपानिता आचार्य  भी हैं।

यह ट्रैक स्लोचीता की पहली डेब्यू फिल्म 'रोक नहीं पायेगा' का हिस्सा है। रणवीर ने कहा, "हमने अपने विभिन्न रूपों में भारत के शानदार संगीत का जश्न मनाने के लिए इंकइंक का गठन किया और हम प्रसिद्ध बंगाली लोक गायिका दीपानिता आचार्य के साथ सहयोग करने के लिए रोमांचित हैं, जो स्लोचीता के नए गीत 'श्वापोन' (सपनों) में शामिल है।" उन्होंने कहा कि यह गाना उनके सबसे पसंदीदा गीतों में से एक है और "बंगाली लोक के साथ रैप और हिप-हॉप का अविश्वसनीय संगम" इसे खास बनाता है। रणवीर ने नवजार ईरानी के साथ यह लेबल स्थापित किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

LAUNDA BHAYANKAR HAI !!! 🐆 @_slowcheeta_ love you lil bro! ♥️ 050 representtttt ✊🏽

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

सुशांत के निधन के 2 महीने बाद अंकिता लोखंडे के ब्वॉयफ्रेंड ने एक्टर को लेकर की पहली पोस्ट

वह कहते हैं, "मेरा विजन था कि भारत के विशिष्ट रूप से नए संगीत और ध्वनियों को सुनाऊं, जो कि आंतरिक रूप से नए युग के भारतीय हैं। यह वैसा ही एक ट्रैक है, जिसके जरिए हम अपनी सोच के मुताबिक चीजें सामने ला रहे हैं।" रणवीर स्लोचीता के बहुत बड़े फैन हैं. इसे लेकर उन्होंने कहा, "मुझे चीता को लेकर एक विशेष आत्मीयता है। रैप कलाकारों को आम तौर इससे पहचाना जाता है कि वे कहां से हैं। यह लड़का बेहद प्रतिभाशाली है। 

सुशांत की मौत वाले दिन इस शख्स से हुई थी रिया चक्रवर्ती की लंबी बात

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:ranveer singhs music label will be released soon