Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer Singh: Won Best Actor: Hindi Critics Choice Film Awards: For Gully Boy: Share A post on Instagram:

Critics Choice Film Awards: रणवीर सिंह को ‘गली ब्वॉय’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर-हिंदी अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट

फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' का इस साल के क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवॉर्ड्स में दबदबा बना रहा। अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म में निभाए उनके किरदार के लिए हिंदी श्रेणी में...

Critics Choice Film Awards: रणवीर सिंह को ‘गली ब्वॉय’ के लिए मिला बेस्ट एक्टर-हिंदी अवॉर्ड, सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 29 March 2020 03:13 PM
हमें फॉलो करें

फिल्मकार जोया अख्तर की फिल्म 'गली ब्वॉय' का इस साल के क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवॉर्ड्स में दबदबा बना रहा। अभिनेता रणवीर सिंह को फिल्म में निभाए उनके किरदार के लिए हिंदी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ अभिनेता का पुरस्कार मिला। जोया अख्तर इसी फिल्म के लिए सर्वश्रेष्ठ निर्देशक चुनी गईं और इसे सर्वश्रेष्ठ फिल्म का भी सम्मान मिला।

सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री के खिताब से गीतिका विद्या ओहल्यान को नवाजा गया। उन्हें यह पुरस्कार फिल्म 'सोनी' के लिए मिला। 'आर्टिकल 15' के लिए अनुभव सिन्हा और गौरव सोलंकी को सर्वश्रेष्ठ लेखन का पुरस्कार मिला।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवॉर्ड्स के विजेताओं के नाम शनिवार को घोषित किए गए। इस समारोह को 14 मार्च को आयोजित किया जाना था, लेकिन कोविड-19 के प्रकोप के चलते इसे रद्द कर दिया गया इसलिए क्रिटिक्स चॉइस फिल्म अवॉर्ड्स की टीम ने इसके विजेताओं के नाम ऑनलाइन घोषित करने का फैसला लिया।

बंगाली, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, मराठी और गुजराती भाषाओं की फिल्मों के लिए भी उपर्युक्त सभी श्रेणियों में पुरस्कारों की घोषणा की गई है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें