Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer Singh was Anurag Kashyap choice for Bombay Velvet Know here why he did not cast him

'बॉम्बे वेलवेट' के लिए रणवीर सिंह को कास्ट करना चाहते थे अनुराग कश्यप, जानिए फिर कहां फंसा पेंच

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर डिबेट छेड़ दी है। अनुराग ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आउटसाइडर्स को भी अपनी प्रतिभा साबित करने कई मौके दिए हैं। अनुराग ने बताया कि वह फिल्म...

Saumya Tiwari लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSun, 20 Sep 2020 10:27 AM
हमें फॉलो करें

फिल्ममेकर अनुराग कश्यप ने बॉलीवुड में इनसाइडर और आउटसाइडर डिबेट छेड़ दी है। अनुराग ने कहा कि ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आउटसाइडर्स को भी अपनी प्रतिभा साबित करने कई मौके दिए हैं। अनुराग ने बताया कि वह फिल्म 'बॉम्बे वेलवेट' में रणवीर सिंह को साइन करना चाहते थे, लेकिन कुछ कारणवश वह ऐसा नहीं कर सके।

अनुराग ने कहा कि रणवीर सिंह ने अपने करियर में कई बार रिजेक्शन का सामना किया। अनुराग ने कहा कि रणवीर ने फिल्म 'शैतान' के लिए ऑडिशन दिया था और वह रिजेक्ट हुए। उन्होंने कहा कि वह रणवीर के साथ फिल्म 'बॉन्बे वेलवेट' करना चाहते थे, लेकिन स्टूडियो ने धमकी दी थी कि अगर वह ऐसा करेंगे तो उन्हें बाहर कर देंगे।

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

अनुराग ने हिन्दुस्तान टाइम्स के एक सवाल के जवाब में कहा, 'हालांकि, बहुत से लोग कुछ दूरदराज के कनेक्शन के कारण रणवीर को इनसाइडर मानते हैं। लेकिन दो पीढ़ियों पहले उसने बहुत संघर्ष किया। रणवीर सिंह को 'शैतान' फिल्म के लिए रिजेक्ट कर दिया गया था। रणवीर सिंह ऐसे अभिनेता हैं, जिन्हें मैं बॉम्बे वेलवेट में कास्ट करना चाहता था। लेकिन समय मुश्किल था। मेरे स्टूडियो और किसी ने भी मुझ पर विश्वास नहीं किया और मुझे बताया कि अगर मैंने उनके साथ फिल्म बनाई तो वे मुझे पैसे नहीं देंगे।'

आपको बता दें कि 'बॉम्बे वेलवेट' में रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा लीड भूमिका में थे। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।


 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें