DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Ranveer Singh ने पत्नी Deepika Padukone की फोटो पर किया बेबी फिल्टर ट्राई, सोशल मीडिया पर फोटो हो रही वायरल

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने एक स्नैपचैट फिल्टर का उपयोग कर अपनी पत्नी और बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) को 'एक प्यारी सी बच्ची' में बदल दिया। आईएएनएस के मुताबिक इस फोटो-मैसेजिंग एप्लीकेशन में एक ऐसे नए फिल्टर को लाया गया है जो एक वयस्क की तस्वीर को एक बच्चे में तब्दील कर देती है।

Imraan Khan की पत्नी Avantika Malik ने छोड़ा घर, दोनों में चल रहा मनमुटाव

Sonam Kapoor की फिल्म 'The Zoya Factor' का सामने आया पहला पोस्टर, इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

हाल ही में कांस में दीपिका एक 'लाइम ग्रीन' कलर की ड्रेस में नजर आईं थी। रणवीर ने दीपिका की इसी तस्वीर को पोस्ट किया, लेकिन एक ट्विस्ट के साथ। उन्होंने इस तस्वीर में बेबी फिल्टर का उपयोग कर दीपिका को एक बच्ची में बदल दिया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस तस्वीर के कैप्शन में रणवीर ने कई ईमोजी का प्रयोग किया और इसमें दीपिका को टैग भी किया। पिछले साल इस स्टार जोड़ी ने इटली के लेक कोमो में शादी रचाई थी। 

काम की बात करें, तो रणवीर अभी अपनी आने वाली फिल्म '83' की तैयारी में व्यस्त हैं। इसमें दिखाया जाएगा कि कैसे कपिल देव के नेतृत्व में भारतीय क्रिकेट टीम ने साल 1983 के विश्व कप में वेस्ट इंडीज को हराया था। रिलायन्स एंटरटेनमेंट इस फिल्म के प्रस्तुतकर्ता हैं और इसे कबीर खान निर्देशित करेंगे। यह फिल्म 10 अप्रैल 2020 को रिलीज होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Ranveer Singh: used baby filter on deepika padukone cannes photo viral