Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh told how to get success in life

रणवीर सिंह ने बताया सफलता पाने के लिए क्या है जरूरी

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि सफलता के लिए कठिन परिश्रम की जरूरत होती है और असफलता से डरने की आवश्यकता नहीं है। रणवीर ने कहा कि सफलता के लिए कठिन परिश्रम और लगातार प्रयत्नशील रहने पर ही...

नई दिल्ली, लाइव हिन्दुस्तान टीम Sun, 6 May 2018 06:38 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि सफलता के लिए कठिन परिश्रम की जरूरत होती है और असफलता से डरने की आवश्यकता नहीं है। रणवीर ने कहा कि सफलता के लिए कठिन परिश्रम और लगातार प्रयत्नशील रहने पर ही उसे हासिल किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि किसी भी सपने को पूरा किया जा सकता है। इसके लिए आपका खुद के ऊपर विश्वास मजबूत होना चाहिए। आपको वही काम करना चाहिए, जो आप अपने दिल से करना चाहते हैं। आप इस बारे में कभी भी मत सोचिए कि आप जो पाना चाहते हैं या करना चाहते हैं, वह आप की सोच या पहुंच से कोसों दूर है। 
       
रणवीर ने ये भी कहा, 'कोई भी लक्ष्य असंभव नहीं होता, मैंने अपने भाग्य को ख़ुद से बनाया है। मैंने अपने आप को उस स्तर का बनाया है। हिंदी फिल्म जगत में मुझे कलाकार के तौर पर स्थापित करना, मेरे लिए एक सपना जैसे था लेकिन मैंने असफलता के बारे में ना सोचते हुए इसके लिए लगातार परिश्रम और संघर्ष किया। जिसके चलते आज मैं इस स्तर पर पहुंच पाया हूं। मैं असफलता को गले लगाना भी जानता हूं लेकिन बिना प्रयत्न किए नहीं।'

VIDEO: सोनम की शादी से खुश चाचा संजय ने सड़क पर किया भांगड़ा

WOW! सोनम कपूर को शादी में ये GIFT देंगे करण जौहर

रणवीर की अपकमिंग फिल्म के बारे में बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'गली ब्वॉय' रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें