Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh to perform at the closing ceremony of ipl 2022 - Entertainment News India

फैंस हो जाएं तैयार, IPL 2022 की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करेंगे रणवीर सिंह

रणवीर सिंह जब भी परफॉर्मेंस देते हैं तो खूब धमाल मचा देते हैं। उनके डांस मूव्स और उनकी एनर्जी अलग ही लेवल की है। अब फैंस को रणवीर की परफॉर्मेंस आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में दिखने वाली है।

Sushmeeta Semwal टीम लाइव हिंदुस्तान, नई दिल्लीSat, 28 May 2022 04:45 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह इस साल के आईपीएल की क्लोजिंग सेरेमनी में परफॉर्म करने वाले हैं। वह अहमदाबाद में 29 मई को परफॉर्म करने वाले हैं। अब सभी रणवीर की जबरदस्त एनर्जी और परफॉर्मेस के बारे में तो जानते ही हैं तो फैंस सेरेमनी में उनका धमाकेदार अंदाज देखने के लिए एक्साइटेड हैं। वहीं रणवीर का भी स्पोर्ट्स में अच्छा इंट्रेस्ट है। वह कई बार मैच देखने स्टेडियम जाते हैं। तो चलिए इस बार सभी को उनकी परफॉर्मेंस भी देखने को मिल जाएगी। वैसे रिपोर्ट्स की मानें तो रणवीर के अलावा ए आर रहमान भी परफॉर्म करने वाले हैं। बता दें कि हाल ही में रणवीर, कान फिल्म फेस्टिवल से वापस आए हैं। कुछ दिनों पहले वह पत्नी दीपिका पादुकोण को ज्वाइन करने वहां गए थे।

कान से आने के बाद रणवीर ने फिर करण जौहर के 50वें बर्थडे की पार्टी भी एंजॉय की थी। पार्टी से उनके जबरदस्त डांस के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुए हैं। कभी वह पार्टी में डीजे भी बने।

जयेशभाई जोरदार ने नहीं किया कमाल

एक्टर की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो रणवीर लास्ट फिल्म जयेशभाई जोरदार में नजर आए जो इसी महीने रिलीज हुई थी। हालांकि फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों से अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इतना ही नहीं फिल्म ज्यादा दिन भी नहीं चली। वहीं इससे पहले उनकी फिल्म 83 रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उन्होंने कपिल देव का किरादर निभाया था। फिल्म को क्रिटिक्स से अच्छा रिस्पॉन्स मिला था। हालांकि बॉक्स ऑफिस पर फिल्म उतना कमाल नहीं कर पाई जितनी उम्मीद थी। 

अपकमिंग फिल्में

रणवीर अब फिल्म सर्कस और रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में नजर आने वाले हैं। सर्कस को रोहित शेट्टी डायरेक्ट कर रहे हैं और इसमें रणवीर के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में हैं।

वहीं रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, करण जौहर द्वारा डायरेक्टेड है। इस फिल्म में रणवीर के साथ आलिया भट्ट, जया बच्चन, शबाना आजमी और धर्मेंद्र लीड रोल में हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें