DA Image
24 सितम्बर, 2020|4:51|IST

अगली स्टोरी

रणवीर सिंह ने दीपिका पादुकोण के स्ट्रगल और डिप्रेशन से जंग पर की खुलकर बात, कहा- वह उस दौरान काफी इमोशनल थीं

‘छपाक’ एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बनाई है। दर्शकों का अपने काम और एक्टिंग से दिल जीता है। खबर आई थी कि दीपिका पादुकोण नेशनल जियोग्राफिक के एक शो, मेगा आइकन में नजर आने वाली हैं। एक्ट्रेस ने इससे जुड़ा एक वीडियो भी अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया था। अब रणवीर सिंह ने अपनी पत्नी के स्ट्रगल और डिप्रेशन से जंग पर खुलकर बात की है। 

हाल ही में दीपिका पादुकोण ने मेगा आइकन का टीजर वीडियो दोबारा शेयर किया। इस टीजर में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और इम्तियाज अली नजर आ रहे हैं। वीडियो में रणवीर सिंह कहते नजर आ रहे हैं कि दीपिका किसी अलग तरह के इमोशनल फेज से गुजर रही थीं। मुझे लगता है कि इसके बारे में वह खुद भी अहसास नहीं कर पा रही थीं। और यह इनकी परफॉर्मेंस में साफ जाहिर होने लगा था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by National Geographic India (@natgeoindia) on

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए रणवीर सिंह कहते हैं कि एक दिन दीपिका को ब्लैकआउट हो गया, वह अचानक गिरीं और जब वह अपने सेंस में आईं तो वह फूट-फूटकर रोने लगीं। उन्हें इस हालत में देखना बहुत-बहुत डरावना था। 

अक्षरा सिंह ने अनुभव सिन्हा को दिया करारा जवाब, बोलीं- भोजपुरी फिल्मों से ज्यादा बॉलीवुड में होता है नंगा नाच

'रिया की गिरफ्तारी से कई लोग खुश हैं', सुशांत सिंह राजपूत मामले पर बोले एक्टर हिमांश कोहली

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण टीजर वीडियो में फिल्म कॉकटेल के दौरान की भी बात करती नजर आईं। वह बताती नजर आ रही हैं कि इस फिल्म ने उनके करियर में कितनी मदद की। वहीं, इम्तियाज अली कहते हैं कि दीपिका एक ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने अपनी बॉलीवुड जर्नी में कई बड़े बदलाव किए, इसके साथ ही उन्होंने बहुत कुछ सीखा। अपने काम को बेहतर बनाया।   

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Ranveer Singh: Talk About Deepika Padukone: Struggles And Battle From Depression: Says She Was In Some Kind Of Emotional Turmoil: