फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनरणवीर सिंह ने शुरू की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग, रोहित शेट्टी संग दोबारा काम करने को लेकर हुए एक्साइटेड

रणवीर सिंह ने शुरू की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग, रोहित शेट्टी संग दोबारा काम करने को लेकर हुए एक्साइटेड

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। मुंबई में महबूब स्टूडियो के बाहर रणवीर सिंह को स्पॉट किया गया। रणवीर दोबारा रोहित शेट्टी संग काम करने को...

रणवीर सिंह ने शुरू की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग, रोहित शेट्टी संग दोबारा काम करने को लेकर हुए एक्साइटेड
Khushboo Vishnoiहिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीThu, 19 Nov 2020 05:59 AM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह ने रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सर्कस’ की शूटिंग शुरू कर दी है। मुंबई में महबूब स्टूडियो के बाहर रणवीर सिंह को स्पॉट किया गया। रणवीर दोबारा रोहित शेट्टी संग काम करने को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। 

रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग मुंबई, ऊटी और गोवा में की जाएगी, जिसे अगले साल विंटर सीजन में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को रोहित शेट्टी के साथ-साथ भूषण कुमार और रिलायंस एंटरटेनमेंट को-प्रोड्यूस कर रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Taran Adarsh (@taranadarsh)

फिल्म में रणवीर संग पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस नजर आएंगी। यह एक कॉमेडी फिल्म होगी। इसके अलावा फिल्म में वरुण शर्मा भी एक मजेदार किरदार निभाते नजर आएंगे। कहा जा रहा है कि रोहित शेट्टी की इस फिल्म में रणवीर सिंह का डबल रोल होने वाला है। फिल्म शेक्सपियर के प्ले ‘द कॉमेडी ऑफ एरर’ से प्रेरित है। बता दें कि फिल्म का नाम पहले ‘अंगूर’ रखा गया था, लेकिन बाद में कॉपीराइट के डर से फिल्म का नाम ‘सर्कस’ रख दिया गया।

बेटी इरा खान संग फिल्म ‘सूरज पे मंगल भारी’ देखने थिएटर पहुंचे आमिर खान, अब हो रहे ट्रोल्स का शिकार

मिट्टी के चूल्हे पर सब्जी बनाती नजर आईं ‘अंगूरी भाभी’ उर्फ शुभांगी अत्रे, फैन्स ने पूछा- बनाने में मजा आया?

इसके अलावा एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस भी इस फिल्म में काम करने के लिए बेताब हैं। जैकलीन ने कहा, “ऐसी फिल्में बनाना आसान नहीं है जो आपका मनोरंजन करे, आपको हंसाए और अच्छा महसूस कराए। रोहित शेट्टी ऐसे व्यक्ति हैं, जिनका नाम मनोरंजक और कॉमर्शियल सिनेमा के बारे में सोचने पर सबसे पहले आता है। मैंने हमेशा उनकी फिल्मों को देखना एन्जॉय किया है और इसमें लगने वाली कड़ी मेहनत से पूरी तरह परिचित हूं। उनके साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं और मैं उनके सेट पर जाने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।”

इस समय जैकलीन फर्नांडिस फिल्म ‘भूत पुलिस’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह धर्मशाला, हिमाचल प्रदेश में हैं। 

epaper