DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ मनोरंजनअपने बच्चे के लिए रणवीर सिंह ने शॉर्टलिस्ट किया ये नाम, बोले- 'दीपिका पादुकोण इतनी क्यूट बेबी थी ना कि...'

अपने बच्चे के लिए रणवीर सिंह ने शॉर्टलिस्ट किया ये नाम, बोले- 'दीपिका पादुकोण इतनी क्यूट बेबी थी ना कि...'

हिन्दुस्तान,मुंबईAvinash Singh
Sat, 16 Oct 2021 10:36 PM
अपने बच्चे के लिए रणवीर सिंह ने शॉर्टलिस्ट किया ये नाम, बोले- 'दीपिका पादुकोण इतनी क्यूट बेबी थी ना कि...'

बॉलीवुड के एनर्जी किंग रणवीर सिंह (Ranveer Singh) ने कलर्स पर 'द बिग पिक्चर' (The Big Picture) के साथ टीवी डेब्यू कर लिया है। शो में रणवीर सिंह ने एक ओर जहां कंटेस्टेंट्स के साथ ढेर सारी मस्ती की तो वहीं अपने और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के बच्चे के नाम को लेकर भी जिक्र किया। 

रणवीर ने चुना शौर्यवीर सिंह
रणवीर सिंह ने कहा, 'जैसा की आप लोग जानते हैं मेरी शादी हो गई है और अब 2-3 साल में बच्चे भी होंगे। भाईसाहब, आपकी भाभी (दीपिका) इतनी क्यूट बेबी थी ना, मैं कहता हूं एक ऐसी दे दे मुझे बस मेरी लाइफ सेट हो जाए। मैं नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहा हूं।' इसके बाद रणवीर ने आगे कहा कि वो बच्चों के नामों को शॉर्टलिस्ट कर रहे हैं। इसके बाद रणवीर ने कंटेस्टेंट से पूछा कि अगर आप बुरा न माने तो ये शौर्यवीर नाम मैं ले सकता हूं। इसके बाद रणवीर जोर से एक दम स्टाइल से कहते हैं शौर्यवीर सिंह।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

रणवीर के प्रोजेक्ट्स
बात रणवीर के वर्कफ्रंट की करें तो वे फिल्म 83 में जल्दी ही नजर आएंगे, जो क्रिसमस पर रिलीज होगी। फिल्म में रणवीर सिंह, कपिल देव का किरदार निभाते दिखेंगे। इसके अलावा रणवीर सिंह, रोहित शेट्टी के साथ फिल्म सर्कस में भी नजर आएंगे। वहीं फिल्म जयेशभाई जोरदार और सूर्यवंशी भी रणवीर की अपकमिंग फिल्मों की लिस्ट में शुमार है। हालांकि सूर्यवंशी में रणवीर का कैमियो होगा। इसके अलावा रणवीर सिंह निर्देशक शंकर की साथ भी नजर आएंगे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें