Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़Ranveer singh shares selfie with deepika padukone on instagram after workout

रणवीर और दीपिका रख रहे हैं फिटनेस का ध्यान, इंस्टाग्राम पर शेयर की फोटो

इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है। ज्यादा से ज्यादा लोग अपने घरों में हैं और घरवालों के साथ समय बिता रहे हैं।  एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी कुछ ऐसा ही...

Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीMon, 23 March 2020 09:50 PM
हमें फॉलो करें

इन दिनों पूरी दुनिया में कोरोना वायरस का खौफ है। ज्यादा से ज्यादा लोग अपने घरों में हैं और घरवालों के साथ समय बिता रहे हैं। 

एक्टर रणवीर सिंह और उनकी पत्नी दीपिका पादुकोण भी कुछ ऐसा ही कर रहे हैं। दोनों एक साथ समय व्यतीत कर रहे हैं। इस दौरान रणवीर और दीपिका अपनी फिटनेस पर भी ध्यान दे रहे हैं और साथ में ही एक्सरसाइज कर रहे हैं।

एक्टर रणवीर सिंह ने इंस्टाग्राम पर इसको लेकर सेल्फी पोस्ट की है। इस पोस्ट में रणवीर के साथ उनकी पत्नी दीपिका भी हैं। रणवीर ने मंडे मोटिवेशन करार दिया है। 

रणवीर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा कि है मेरी मंडे मोटिवेशन दीपिका पादुकोण। इसके साथ ही उन्होंने होमजिमबडी जैसे हैशटैग भी लगाए हैं।  इस सेल्फी पर दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है। दीपिका ने लिखा, 'यू आर ए स्नैक।'

बता दें कि इससे पहले भी रणवीर ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें वह खतरनाक नजर आ रहे थे। इस फोटो में उनके बाल बड़े लग रहे थे। आंखो के नीचे काले निशान और होंठ सूखे हुए थे। रणवीर ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा था कि जब आप क्वॉरेंटाइन से बाहर आते हैं।

वहीं, वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म 83, 10 अप्रैल को रिलीज होने वाली थी। लेकिन, कोरोना वायरस के कारण जब सभी सिनेमाघरों को 31 मार्च तक बंद करने का ऐलान किया तो इनकी फिल्म की रिलीज टाल दी गई है। 

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें