DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

'83' के सेट पर दीपिका पादुकोण ने बैट से की पति की पिटाई, वीडियो शेयर कर रणवीर बोले- My Life Real & Reel

                                                                                                   --

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल रहा है। इस वीडियो में दीपिका अपने पति और एक्टर रणवीर की बैट से पिटाई करते हुए नजर आ रही हैं। रणवीर-दीपिका की इस वीडियो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। 

Confirmed- Ranveer Singh फिल्म '83' में यह रोल प्ले करेंगी वाइफ Deepika Padukone

आपको बात दें कि सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो को खुद रणवीर सिंह ने अपने सोशल अकाउंट से शेयर किया है। 4 सेकंड की एक विडियो क्‍लिप में आप देख सकते हैं कि दीपिका कैसे रणवीर को बैट से मार रही हैं और वह उछल रहे हैं। इसे शेयर करते हुए ऐक्‍टर ने लिखा, 'मेरी जिंदगी की कहानी, रील और रियल!' 

अब‘ईंशाल्लाह’से नहीं टकराएगी ‘सूर्यवंशी’, सलमान खान ने रोहित शेट्टी को ट्वीट कर बताई वजह

आपको बता दें कि इस वीडियो शेयर करते हुए रणवीर ने फिल्म 83 में दीपिका की एंट्री और उनके रोल को लेकर इशारा किया है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए यह भी बता दें कि रणवीर सिंह इन दिनों लंदन में अपनी आने वाली फिल्‍म '83' की शूटिंग कर रहे हैं, उनके साथ वहां दीपिका भी हैं। फिल्‍म में रणवीर कपिल देव के रोल में नजर आएंगे। पहले ऐसी चर्चा थी कि रणवीर की पत्‍नी का रोल दीपिका पादुकोण निभाएंगी जिसे अब उन्‍होंने खुद कन्‍फर्म कर दिया है।

शाहिद कपूर और वाइफ मीरा ने योग-वेलनेस स्टार्टअप 'SARVA' में किया INVEST

बात करें '83' की तो डायरेक्‍टर कबीर खान की यह फिल्‍म 1983 में हुए वर्ल्‍ड कप में भारतीय क्रिकेट टीम को मिली ऐतिहासिक जीत पर आधारित है। इस टीम को कपिल देव ने लीड किया था और फिल्‍म में उन्‍हीं का किरदार रणवीर निभा रहे हैं। उनके अलावा साकिब सलेम, हार्डी संधू, एमी विर्क और कई अन्‍य ऐक्‍टर्स टीम के बाकी क्रिकेटर्स का रोल प्‍ले कर रहे हैं। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:ranveer singh shared a vedio of wife deepika padukone and said Story of my Life Real and Reel