Hindi NewsEntertainment NewsRanveer Singh: share Romantic Photo: on Instagram: with wife Deepika Padukone:

रणवीर सिंह ने शेयर की दीपिका पादुकोण संग अपनी रोमांटिक फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं। शुक्रवार को अभिनेता ने यहां आयोजित एक पुरस्कार समारोह की अपनी और दीपिका की एक रोमांटिक ब्लैक एंड व्हाइट...

रणवीर सिंह ने शेयर की दीपिका पादुकोण संग अपनी रोमांटिक फोटो, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल
Khushboo Vishnoi vishnoi लाइव हिन्दुस्तान टीम, नई दिल्लीSat, 21 Sep 2019 10:42 PM
हमें फॉलो करें

रणवीर सिंह अपनी पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए अपने प्यार का इजहार करने से कभी नहीं कतराते हैं। शुक्रवार को अभिनेता ने यहां आयोजित एक पुरस्कार समारोह की अपनी और दीपिका की एक रोमांटिक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर साझा की।

इंस्टाग्राम स्टोरीज पर पोस्ट की गई तस्वीर में रणवीर दीपिका के कान में कुछ कह रहे हैं और वे दोनों मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं।

रणवीर वर्तमान में 1983 क्रिकेट विश्व कप में भारत की ऐतिहासिक जीत पर आधारित फिल्म में व्यस्त हैं। रणवीर ने इसमें पूर्व भारतीय कप्तान कपिल देव की भूमिका निभाई है।

फिल्म के कलाकारों में बोमन ईरानी, साकिब सलीम, आदिनाथ कोठारे, चिराग पाटिल, हार्डी संधू, एम्मी विर्क, जतिन सरना, पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, दिनकर शर्मा, जीवा, साहिल खट्टर, धीर्या करवा, निशांत दहिया और आर बद्री शामिल हैं।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें