Hindi Newsएंटरटेनमेंट न्यूज़ranveer singh share first look of film 83 on his birthday he look like kapil dev

रणवीर सिंह ने अपने बर्थडे पर फैन्स को दिया स्पेशल तोहफा, कपिल देव के लुक में देख फैन्स हैरान

बॉलीवुड के एनरजेटिक और टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह का आज बर्थडे है। रणवीर ने अपने बर्थडे के खास मौके पर अपकमिंग फिल्म 83 का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस फोटो में वो हूबहू कपिल देव की तरह लग रहे हैं।...

लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीSat, 6 July 2019 10:38 AM
हमें फॉलो करें

बॉलीवुड के एनरजेटिक और टैलेंटेड एक्टर रणवीर सिंह का आज बर्थडे है। रणवीर ने अपने बर्थडे के खास मौके पर अपकमिंग फिल्म 83 का पहला पोस्टर शेयर किया है। इस फोटो में वो हूबहू कपिल देव की तरह लग रहे हैं। फैन्स को भी उनका ये लुक काफी पसंद आ रहा है। सब उनके इस लुक की तारीफ कर रहे हैं।

रणवीर सिंह ने अपने जन्मदिन पर फैंस को एक बेहद खास तोहफा दिया है । दरअसल, रणवीर ने अपनी अगली फिल्म '83' का फर्स्ट लुक रिलीज कर किया था । इस लुक में रणवीर सिंह हू-ब-हू कपिल देव की तरह नजर आ रहे हैं । यह फिल्म साल 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर आधारित है । इसमें रणवीर, कपिल देव का रोल निभा रहे हैं । 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

इस लुक में रणवीर सफेद जर्सी पहने हैं और उनके हाथ में बॉल है। लुक को शेयर करते हुए रणवीर ने लिखा, 'मेरे खास दिन पर प्रेजेंट करता हूं हरियाणा का तूफान कपिल देव।' 

बता दें कि सुबह से पहले ही #HappyBirthdayRanveerSingh ट्रेंड रहा था और अब इस पोस्टर के शेयर होते ही #83 और #KapilDEV ट्रेंड करने लगा है।

लेटेस्ट Hindi News, Entertainment News के साथ-साथ TV News, Web Series और Movie Review पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।
ऐप पर पढ़ें